Tuesday, 5 July 2022

Mumbai: कंगना रनौत को जावेद अख्तर मानहानि मामले में मुंबई की अंधेरी कोर्ट के सामने हुईं पेश

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर किसी कारण लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं. कभी अपने बेबाक बयानों को लेकर, तो कभी अपनी फिल्मों की वजह से कंगना ने हमेशा ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. हालांकि इस बार कंगना की मुश्किलें है कि थमने का नाम नहीं ले रही है. सोमवार को एक्ट्रेस जावेद अख्तक मानहानि मामले में मुंबई की अंधेरी कोर्ट के सामने पेश हुईं.


 तीसरी बार कोर्ट में पेश हुईं कंगना रनौत

 बता दें कि जावेद अख्तर ने नवंबर 2020 में कंगना रनौत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद से कंगना की कोर्ट में ये तीसरी बार पेशी हुई है. जावेद ने अपनी शिकायत में एक टेलीविजन इंटरव्यू में कंगना रनौत पर उनके खिलाफ मानहानिकारक बयान देने का आरोप लगाया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि इससे उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंच है. 


यहां जानिए पूरा मामला 

जावेद ने दावा किया था कि जून 2020 में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत द्वारा कथित आत्महत्या के बाद बॉलीवुड में एक कोटरी का जिक्र करने हुए कंगना रनौत ने टीवी इंटरव्यू में उनका नाम घसीटा था. बता दें कि बीत दिनों कंगना, जावेद अख्तर के मानहानि मामले की सुनवाई के लिए अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट के सामने पेश नहीं हुई थी, जिसके बाद जावेद अख्तर के वकील जय भारद्वाज काफी भड़क उठे. इतना ही नहीं उन्होंने कोर्ट के सामने अभिनेत्री के खिलाफ गैर जमानती वारंट निकालने की मांग कर डाली.


खत्म नहीं हुईं कंगना की मुश्किलें 

बता दें कि कंगना रनौत ने मजिस्ट्रेट के सामने यह भी मांग रखी है कि जब उनका बयान दर्ज कराया जाएगा तब कोई भी मीडिया कोर्ट में मौजूद नहीं रहना चाहिए. बता दें कि जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था, जिसमें दावा किया गया था कि एक्ट्रेस ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में फिल्म उद्योग में मौजूद एक विशेष समूह या गिरोह के बारे में बात करते वक्त जावेद अख्तर का नाम भी लिया था.


Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.