Thursday, 3 November 2022

नौकर ही निकला चोर, 41 लाख की चोरी कर मुंबई से भागा था बिहार


मुंबई: मुंबई पुलिस ने कांदिवली इलाके में हुई चोरी के मामले को महज 24 घंटे में सुलझा लिया है। इस मामले में पुलिस ने बिहार के जमुई से आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस की माने तो 26 अक्टूबर को कांदिवली पुलिस स्टेशन में एक शख्स ने 41 रुपए नगद गहने की चोरी की शिकायत दर्ज करवाई थी।


पुलिस ने आरोपी श्रीकांत चिंतामणि यादव को बिहार के जमुई से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी शिकायतकर्ता के घर पर बतौर हाउस कीपिंग मैनेजर पिछले 12 साल से काम कर रहा था। उसने चोरी करने के लिए मालिक का विश्वास जिता फिर लॉकर की डुप्लीकेट चाभी बनवाई। पुलिस की माने तो शिकायतकर्ता ने घर से 41 लाख रुपए की नगद गहने की चोरी की शिकायत दर्ज करवाई थी। लेकिन पुलिस ने इसके पास से 46 लाख रुपए नगद और समान जब्त किया है।


पुलिस ने बताया कि आरोपी ने चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद सीधे जमुई चला गया। चोरी की घटना के बाद से जब वो काम पर नही आया तो पुलिस को उस पर शक हुआ। पुलिस की माने तो उसे पकड़ने के लिए एक टीम गठित की, जमुई पुलिस की मदद से उसे वहां से गिरफ्तार कर मुंबई ले आई है।


पुलिस ने आरोपी के पास से 8 लाख 46 हजार नगद, महंगी घड़ी, कैमरा, 35 लाख के सोने, चांदी के गहने बरामद किए हैं। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि आरोपी के पास अतिरिक्त समान और नगद कहाँ से मिले क्या इसने यहां के अलावा कहीं और भी चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.