Tuesday, 22 November 2022

गुजरात चुनाव के बीच पीएम मोदी को मिली जान से मारने की धमकी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) इन दिनों गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे है। गुजरात चुनाव के लिए अब कुछ दिनों का समय रह गया है। राज्य में दो चरण में चुनाव होने है पहले फेज के लिए एक दिसंबर को वोट डाले जाएंगे, जबकि दूसरे चरण के लिए 5 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे। वहीं चुनाव के परिणाम 8 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे। वहीं चुनावी कार्यक्रम के बीच पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी मिली है। खबरों के अनुसार, उन्हें ये धमकी मुंबई ट्रैफिक पुलिस के कंट्रोल रूम के व्हाट्सएप नंबर के जरिए दी गई है। बताया जा रहा है कि मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर ऑडियो संदेश के माध्यम से दी गई है।


इस ऑडियो मैसेज में कहा गया है कि पीएम मोदी को मारने के लिए डी कंपनी के दो शख्स को काम का जिम्मा सौंपा गया है। वहीं प्रधानमंत्री को जान से मारने की धमकी खबर मिलने के बाद मुंबई पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है और ये पता लगाने कि कोशिश कर रही है कि क्या पीएम मोदी को धमकी देने के पीछे किसी आतंकी संगठन या फिर किसी शख्स की शरारत?


ऑडियो मैसेज हिन्दी भाषा में भेज गए है। अब तक 7 बार धमकी भरे संदेश भेजा जा चुके है। हालांकि ये पहली मर्तबा नहीं है जब मुंबई पुलिस को धमकी भरा संदेश आया हो। इससे पहले भी मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम में धमकी भरा ऑडियो क्लिप आ चुका है जिसमें पाकिस्तान से मुंबई में 26/11 जैसे बम धमाके करने की धमकी दी जा चुकी है।


Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.