Monday, 21 November 2022

सूटकेस में मिली बॉडी का खुला राज, पिता ने ही उतारा था बेटी को मौत के घाट? पूछताछ जारी


Mathura : मथुरा में यमुना एक्सप्रेस-वे की सर्विस रोड पर कृषि अनुसंधान केंद्र के पास ट्रॉली बैग में मिले युवती के शव की पुलिस ने शिनाख्त कर ली है. युवती दिल्ली की रहने वाली है. युवती का फोटो सामने आते ही परिजनों ने मथुरा पुलिस से संपर्क किया, और पोस्टमार्टम गृह पहुंचकर शव की पहचान की. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पिता ने ही बेटी को गोली मारी थी और फिर शव को सूटकेस में रखकर मथुरा में फेंक आया था. फिलहाल, इस संबंध में पुलिस के बयान का इंतजार है. आरोपी पिता से पूछताछ लगातार जारी है.


युवती की छाती में बाई तरफ गोली का निशान

दरअसल, यमुना एक्सप्रेस वे के माइलस्टोन 108 के पास ट्रॉली बैग में शुक्रवार को युवती का शव मिला था, जिसकी जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस की जांच पड़ताल में जानकारी मिली कि युवती की छाती में बाई तरफ गोली का निशान था और सिर, हाथ और पैरों में चोट के निशान भी मिले थे. इसके बाद से ही पुलिस ने युवती की शिनाख्त के लिए आठ टीमों को लगा दिया था.


दिल्ली की रहने वाली है मृतक युवती

करीब 48 घंटे बाद मथुरा पुलिस को तब सफलता मिली, जब दिल्ली से युवती के परिजनों का फोन पुलिस के पास आया. परिजनों ने बताया कि मृतका उनकी बेटी 21 वर्षीय आयुषी यादव निवासी गांव मोडबंद, थाना बदरपुर दिल्ली की है. इसके बाद परिजन मथुरा के पोस्टमार्टम गृह पर पहुंचे


पुलिस ने युवती के परिजनों को फोटो दिखाए और मिलानकर उसकी पूछताछ की, जिसके बाद स्वाट टीम और राया पुलिस मां भाई और पिता को लेकर मथुरा पहुंची. युवती की मां और भाई पोस्टमार्टम गृह पहुंचे जहां पर उन्होंने युवती के शव को देखकर उसकी शिनाख्त की, युवती के शव को देखते ही मां और भाई दोनों फूट-फूटकर रोने लगे.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.