Monday, 21 November 2022

Mumbai: मलाड में हैवानियत की हद पार! पत्नी से झगड़े के बाद पिता ने रेता 6 साल के बेटे का गला


Mumbai : मुंबई में एक चौंकाने वाली घटना हुई है, जहां एक पिता ने क्रूरता की सारी हदे पार करते हुए अपने छह वर्षीय बेटे को मौत के घाट उतार दिया। मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने अपनी पत्नी से झगड़े के बाद अपने मासूम बेटे की कथित तौर पर हत्या कर दी। घटना शनिवार सुबह मलाड (Malad) में हुई।


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोपी नंदन अधिकारी (Nandan Adhikari) ने अपनी पत्नी सुनीता से झगड़े के बाद अपने बेटे लक्ष्य की निर्मम हत्या कर दी। शनिवार की सुबह सुनीता अपनी 13 साल की बेटी को स्कूल छोड़ने गई थी, जब वह घर लौटी तो घर के फर्श पर खून से लथपथ लक्ष्य का शव पड़ा मिला।


मुंबई पुलिस ने बताया कि लक्ष्य का गला किसी नुकीली चीज से काटा गया था। मालवनी पुलिस (Malwani Police) ने आरोपी नंदन अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया और फिर शव को परिवार को सौंप दिया।


पुलिस ने बताया कहा कि आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि उसका पत्नी के साथ किसी न किसी बात को लेकर अक्सर झगड़ा होता रहता था। पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है। वहीँ, इस वारदात से इलाके के लोग सकते में है।  

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.