Thursday, 24 November 2022

ससुराल में पेड़ से लटका मिला युवक का शव:मुंबई में करता था काम, 5 बच्चों सिर से उठा पिता का साया

सागवाड़ा थाना क्षेत्र के गामड़ा चारनिया गांव में गुरुवार सुबह एक युवक का शव ससुराल में पेड़ से लटका हुआ मिला। मृतक मुंबई में काम करता था और नवरात्रि में घर आया था। वह बुधवार को अपने घर से बनकोडा जाने का कहकर निकला था। मृतक के 4 लड़कियां और 1 लड़का है।


सागवाड़ा थानाधिकारी शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के गामड़ा चारनिया गांव में लोगों ने नीम पेड़ से अज्ञात युवक का शव लटका हुआ देखा था। शव को देखकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर सागवाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को लोगों की मदद से नीचे उतरवाया। पुलिस ने मृतक युवक की शिनाख्तगी भासोर निवासी कमलेश (35) पुत्र कला डामोर के रूप में की। गामड़ा चारनिया गांव मृतक का ससुराल है। शव की पहचान होने पर पुलिस ने मृतक के परिजनों को मामले की जानकारी दी। सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।


पुलिस ने शव को मौके से उठवाकर सागवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। परिजनों ने बताया की कमलेश मुंबई में काम करता था। नवरात्रि में घर पर आया था इसके बाद वापस नहीं गया। वहीं, कमलेश बुधवार को बनकोडा जाने के लिए घर से निकला हुआ है और रात तक वापस नहीं लौटा था। वहीं, गुरुवार सुबह उसका शव उसके ससुराल गामड़ा चारनिया में पेड़ से लटका हुआ मिला है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। मृतक के चाचा की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतक के 5 बच्चे हैं, जिसमे चार लड़कियां और एक लड़का है। कमलेश की मौत के बाद उसके पांच बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया है।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.