Friday, 25 November 2022

BJP का हमला, कहा- क्या बालासाहेब ने वही संस्कार दिए थे? उद्धव ठाकरे को बताया सबसे नाकाम CM

महाराष्ट्र: जहा बात महाराष्ट्र (Maharashtra politics) की करें तो यहां रोजाना राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे पर तंज कस्ते रहते है। ऐसे में अब बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले (BJP State President Chandrashekhar Bawankule) ने पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर जोरदार हमला बोला है। इस हमले के दौरान उन्होंने कहा है कि राज्य में जो भी औद्योगिक परियोजनाएं थी वह उद्धव ठाकरे के  कार्यकाल में राज्य से बाहर चली गई। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने यह भी कहा कि उद्धव ठाकरे राज्य के इतिहास में सबसे निष्क्रिय मुख्यमंत्री हैं, वह जो कहते हैं वह मजाक जैसा है। नागपुर में बात करते वक्त बावनकुले ने इस कड़े शब्दों में पूर्व CM  उद्धव ठाकरे (Former CM Uddhav Thackeray) पर हमला बोला है। 


बावनकुले ने किया हमला…  

जानकारी हो कि आज उद्धव ठाकरे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी और शिंदे, फडणवीस सरकार की जमकर आलोचना की। ऐसे में बावनकुले ने इस आलोचना का जवाब दिया है। किसी ने राज्यपाल की इस तरह आलोचना नहीं की, ठाकरे और उनकी टीम स्तब्ध है। राज्यपाल ने शिवाजी महाराज के बारे में 50 अच्छी बातें कीं। वे पैदल शिवनेरी पर चले। हालांकि बावनकुले ने कहा है कि उनके बयान का समर्थन नहीं किया जाएगा।बावनकुले ने कहा… 

बावनकुले ने आगे बात करते हुए कहा है कि उन्होंने राज्यपाल की उम्र की बात की। उन्हें वृद्धाश्रम भेजने की बात कही। व्यक्तिगत रूप से आलोचना की। क्या बालासाहेब ने वही संस्कार दिए थे? क्या आप अपने पिता को वृद्धाश्रम भेजने की बात करेंगे? बावनकुले ने यह सवाल किया है। आदित्य ठाकरे और उद्धव ठाकरे ने तानाशाही से सरकार चलाई। तानाशाही से तंग आकर विधायकों ने उनका साथ छोड़ दिया। ढाई साल में एक भी विधायक के पत्र पर टिप्पणी नहीं की गई। बावनकुले ने कहा है कि आम आदमी की तो बात ही छोड़ दीजिए। 


शरद पवार भी किया हमला 

इतना ही नहीं बल्कि इस बीच बावनकुले ने इस बार एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार को भी चुनौती दी है। अगर कोई ज्योतिषी के पास जाता है तो यह उनका अधिकार है। मुझे नहीं लगता कि शरद पवार अपने निजी जीवन पर ध्यान देंगे। बावनकुले ने कहा है कि इससे पवार की छवि खराब हो रही है। इस तरह कड़े से उद्धव ठाकरे और शरद पवार  के बातों का विरोध करते हुए बावनकुले ने अपनी बात रखी है।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.