Saturday, 19 November 2022

Maharashtra : आदित्य ठाकरे बोले, 'शिंदे सरकार कर रही है टेंडर, ट्रांसफर और टाइम पास'


Maharashtra : आदित्य ठाकरे ने शिंदे सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह सरकार सिर्फ टेंडर, ट्रांसफर और टाइम पास कर रही है. इस सरकार में कोई भी दम नहीं है. साथ ही उन्होंने दावा किया कि महाराष्ट्र सरकार का दबाव और हस्तक्षेप मुंबई महानगरपालिका के अधिकारियों पर बढ़ गया है. 


आदित्य ठाकरे ने कहा कि सरकार के दबाव में बीएमसी काम कर रही है. इस कारण मुंबई के विकास कार्य रुक गया है. अगर इस सरकार के खिलाफ कोई भी कोई सवाल उठाता है तो उसकी आवाज को दबाने का काम किया जा रहा है.


क्या आरोप है?


आदित्य ठाकरे ने आरोप लगाया कि  महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने 5 हजार करोड़ रुपये का टेंडर पास किया था. यह सड़कों को गड्ढा मुक्त करने वाला टेंडर क्यों रद्द करना पड़ा. मुंबई की सड़कें को रातों-रात गड्ढा मुक्त कराने का वादा किया गया था, उस पर सरकार ने क्यों काम नहीं किया. क्या सरकार झूठे वादों पर चल रही है. 


जिम्मेदार होंगे सीएम 


आदित्य ठाकरे ने कहा कि शिंदे सरकार का सड़क को गड्ढा मुक्त करने का वादा झूठा साबित हुआ. अगली बारिश में कोई भी परेशानी रोड को लेकर होती है तो उसके जिम्मेदार मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे होंगे. बीएमसी में सरकार के बढ़ते हस्तक्षेप को लेकर उन्होंने कहा कि कॉर्पोरेटर के हिस्से का 1700 करोड़ रुपये शहर के सुंदरीकरण के लिए डायवर्ट किया गया, ऐसे तमाम बीएमसी के मुद्दे हैं, जिसमें महाराष्ट्र सरकार का हस्तक्षेप बढ़ता जा रहा है. साथ ही आदित्य ठाकरे ने दावा किया कि अधिकारी सरकार के दबाव में काम करने को मजबूर हैं. 

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.