Friday, 18 November 2022

मुंबई में बीमारी से परेशान बुजुर्ग दंपति ने की सुसाइड की कोशिश, पत्नी की मौत, पति अस्पताल में भर्ती


Mumbai : मुंबई में एक बुजुर्ग दंपति ने अपनी बीमारी से परेशान होकर आत्महत्या करने की कोशिश की, जिसमें पत्नी की मौत हो गई है, जबकि पति अस्पताल में भर्ती है. इन लोगों ने नींद की गोलियां खाकर खुद को खत्म करने की कोशिश की थी. सूत्रों ने बताया की इस मामले में 76 सविता सुर्वे की मौत हो गई तो वहीं दत्ताराम सुर्वे का इलाज चल रहा है.


इस बात का खुलासा तब हुआ, जब उनका लड़का उन्हें नाश्ता देने गया और वे दोनों दरवाजा नहीं खोल रहे थे. तभी पड़ोसियों की मदद से दरवाजा खोला तो दोनों बेड पर सोये थे और जवाब भी नहीं दे रहे थे. कस्तूरबा पुलिस ने बताया की दत्ताराम सुर्वे बोलने की कोशिश कर रहे थे पर ठीक से बोल नहीं पा रहे थे. जिसके बाद उन्हें तुरंत कांदिवली के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है, वो फ़िलहाल अस्पताल के आईसीयू में हैं.


कई बीमारियों से ग्रसित थे दंपति


एक अधिकारी ने बताया की सविता सुर्वे पिछले 15-20 साल से डायबिटीज की बीमारी थी और उन्हें ठीक से दिखाई भी नहीं देता था. इसके अलावा उनके पति दत्ताराम सुर्वे को 25 सालों से हार्ट की समस्या है. उनकी सर्जरी भी हो चुकी है, हार्ट काउंट भी कम था और उनको पेस मेकर लगाया गया था. उनके शरीर में असहनीय दर्द भी होता था.


नाश्ता देना पहुंचा बेटा, नहीं खुला दरवाजा


दंपति का बेटा सचिन सुर्वे 17 नवंबर की सुबह 6 बजकर 15 मिनट पर वो रोज की तरह अपने मां बाप को नाश्ता देने के लिए गया था. जब उन्होंने दरवाज़ा खटखटाया तो किसी ने दरवाजा नहीं खोला. जिसके बाद पड़ोसियों की मदद से उन्होंने दरवाज़ा खोला. पुलिस ने बताया की दरवाज़ा खोलते ही उन्होंने देखा की उनकी मां किसी भी तरह से जवाब नहीं दे रही हैं और पिता बड़ी मुश्किल से बोल पा रहे हैं.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.