Monday, 21 November 2022

Shraddha Murder Case में कड़ियां जोड़ने में जुटी दिल्ली पुलिस, मुंबई में फाइव स्टार होटल के स्टाफ से पूछताछ


नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस श्रद्धा हत्याकांड की मिस्ट्री सुलझाने की पुरजोर कोशिश में है। कत्ल की कड़ियां जोड़ने में जुटी दिल्ली पुलिस की एक टीम मुंबई में कैंप कर रही है। पुलिस सूत्रों के हवाले से अब खबर सामने आ रही है कि जांच के सिलसिले में दिल्ली पुलिस मुंबई के एक फाइव स्टार होटल के स्टाफ से पूछताछ कर सकती है।


बताया जा रहा है कि मुंबई का रहने वाला आरोपित आफताब अमीन पूनावाला ने इसी फाइव स्टार होटल में शेफ के तौर पर काम किया है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि दिल्ली पुलिस के दो पुलिस अधिकारी आफताब के बारे में फाइव स्टार होटल के कर्मचारियों से पूछताछ करेंगे। दिल्ली पुलिस कर्मचारियों से आफताब के स्वभाव और दूसरे लोगों के साथ उसके संबंध के बारे में तहकीकात कर सकती है।


आफताब के घरवालों की तलाश में दिल्ली पुलिस

वहीं दूसरी तरफ दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी पालघर के वसई मेंअपनी जांच जारी रखेंगे। इससे पहले रविवार को श्रद्धा हत्याकांड की जांच के तहत दिल्ली पुलिस की टीम ने मुंबई स्थित एक हाउसिंग सोसाइटी के सेक्रेटरी अब्दुल्ला खान का बयान दर्ज किया, जहां आरोपी आफताब अमीन पूनावाला अपने परिवार के साथ किराए पर रहता था। मानिकपुर पुलिस के आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि करीब एक घंटे के पूछताछ के दौरान सेक्रेटरी ने बताया कि आफताब के परिवार ने करीब 20 दिन पहले अपना घर खाली कर दिया था। फिलहाल दिल्ली पुलिस को आफताब के घरवालों की भी तलाश है।


मुंबई में कई जगहों पर रहे थे आफताब-श्रद्धा

खान ने दिल्ली पुलिस को बताया कि उन्हें आफताब के परिवार वालों के बारे में कोई जानकारी नहीं है। घर खाली करने के बाद उनका फोन भी लगातार बंद आ रहा है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने मामले की जांच को लेकर श्रद्धा और आफताब के दोस्तों, रिश्तेदारों सहित कई जानने वाले लोगों के बयान दर्ज किए हैं। जांच में पता चला कि आफताब और श्रद्धा दिल्ली शिफ्ट होने से पहले मुंबई के विभिन्न जगहों पर स्थित केनी अपार्टमेंट, रीगल अपार्टमेंट और व्हाइट हिल्स अपार्टमेंट में रहते थे।


श्रद्धा की दोस्ट और मैनेजर के बयान दर्ज

इससे पहले शनिवार को दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा की करीबी दोस्त शिवानी म्हात्रे और पूर्व मैनेजर करण बेहरी के बयान दर्ज किए थे। सूत्रों ने कहा कि दिल्ली पुलिस सबूत के तौर पर शिवानी म्हात्रे और करण बेहरी के व्हाट्सएप चैट का भी इस्तेमाल करेगी। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में अब तक कुल छह लोगों का बयान दर्ज किया है, जिसमें श्रद्धा के करीबी दोस्त लक्ष्मण नादर और उस फ्लैट के मालिक राहुल गॉडविन शामिल हैं, जहां श्रद्धा और आफताब दिल्ली जाने से पहले रहते थे।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.