Friday, 18 November 2022

Mumbai: लड़के ने लिव-इन पार्टनर को छत से फेंका, पीड़िता के परिवार के आरोप के बाद लड़का गिरफ्तार

Mumbai : श्रद्धा हत्याकांड के बाद लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही लड़कियों की सुरक्षा को लेकर अभी बहस जारी ही है कि मुंबई में भी एक लड़की जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है. मालाड में रहने वाली युवती दहिसर की बिल्डिंग की छत से रहस्यमय तरीके से गिर गई. दहिसर पुलिस ने परिवार की शिकायत पर युवती के प्रेमी को हत्या की कोशिश में गिरफ्तार कर लिया है.


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मालाड दिंडोशी में रहने वाली 24 साल की प्रियांगी सिंह और बोरीवली में रहने वाले अमय दरेकर एक दूसरे से प्यार करते हैं और दोनों अक्सर 2-3 दिन के लिए घर से बाहर भी रहते थे. प्रियांगी का नौकरी छूट जाने पर  13 नवंबर को दोनों दहिसर में अपने एक दोस्त की बिल्डिंग में पार्टी करने गए थे.


लड़की के परिवार का आरोप


पहले बिल्डिंग की छत पर फिर पानी की टंकी पर रात में शराब पीते रहे. जब शराब खत्म हो गई तो अमय का दोस्त अपने फ्लैट में सोने चला गया लेकिन अमय और प्रियांगी दोनों पानी की टंकी पर बैठे रहे जिसमें अचानक प्रियांगी टंकी से नीचे टेरेस पर गिर पड़ी. प्रियांगी की कमर और सिर में काफी गंभीर चोट लगी. हालांकि आरोपी लड़का कह रहा है कि, नशे की हालत में वो खुद गिर गई जबकि परिवार का आरोप है कि लड़के ने धक्का दे दिया.


पुलिस मामले की जांच में जुटी


पुलिस ने बताया कि प्रियांगी को चोट लगने के बाद आरोपी अमय ने प्रेमिका को लेकर अपने घर गया जहां अमय के माता-पिता प्रियांगी को अस्पताल ले जाने के बजाय सुबह करीब 7 बजे प्रियांगी को उसके दिंडोशी वाले सोसाइटी में छोड़ आए. अपनी बेटी को जख्मी हालत में देख घरवालों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. फिलहाल इस मामले में दहिसर पुलिस आगे की जांच करते हुए प्रेमी अमय को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच कर रही है.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.