Monday, 21 November 2022

एनसीपी नेता सुप्रिया सुले ने कहा- फास्ट ट्रैक कोर्ट में हो श्रद्धा हत्याकांड की सुनवाई, इस सजा की मांग

Mumbai : राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Natioanlist Congress Party) की नेता सुप्रिया सुले ने श्रद्धा हत्याकांड (Shraddha Murder Case) की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में करवाने की मांग की है. उनका कहना है कि इससे भारत की महिलाओं को न्याय मिलेगा. इस बीच दिल्ली पुलिस (Delhi Police) सोमवार को आफताब का नार्को टेस्ट करवाने वाली है. यह टेस्ट दिल्ली के एक अस्पातल में किया जाएगा. वहीं इस हत्याकांड की जांच करने मुंबई गई दिल्ली पुलिस की टीम उस डॉक्टर का बयान लेगी जिसने तीन दिन तक श्रद्धा का इलाज किया था.


श्रद्धा हत्याकांड पर क्या बोलीं सुप्रिया सुले


एनसीपी नेता ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, ''इस तरह की जघन्य वारदात करने वाले लोगों को सजा मिलनी चाहिए. उन्हें इसकी बड़ी कीमत चुकानी चाहिए. हमें महाराष्ट्र की पुलिस पर पूरा भरोसा है. मैं केंद्र और राज्य सरकारों से अपील करती हूं कि श्रद्धा केस का मुकदमा फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाया जाए, जिससे भारत की महिलाओं को सही न्याय मिल सके.''


दिल्ली पुलिल ने श्रद्धा वालकर की हत्या के आरोप में आफताब अमीन पूनावाला को पिछले हफ्ते गिरफ्तार किया था. उस पर श्रद्धा की हत्या कर शव को टुकड़ों में करके ठिकाने लगाने का आरोप है. दिल्ली पुलिस महरौली के जंगलों में श्रद्धा के शव के टुकड़ों के अवशेष की तलाश कर रही है. लेकिन उसे अबतक कोई खास सफलता नहीं मिली है. आफताब इस समय दिल्ली पुलिस की हिरासत में है. 


आफताब का नार्को टेस्ट


इस बीच दिल्ली की साकेत कोर्ट से आदेश मिलने के बाद पुलिस आज आफताब का नार्को टेस्ट कराने वाली है. आफताब का नार्को टेस्ट रोहिणी के आंबेडकर अस्पताल में कराया जाएगा. वहीं दिल्ली पुलिस की एक टीम मुंबई में है. वहां वह आज मुंबई के ओजोन अस्पताल के डॉक्टर शिव प्रसाद शिंदे का बयान दर्ज करेगी. शिंदे ने ही दिसंबर 2020 में श्रद्धा के गले और पीठ में चोट का इलाज किया था. वह अस्पताल में तीन दिन तक भर्ती थी. दिल्ली पुलिस मुंबई के उस फाइव स्टार होटल में पूछताछ करने वाली है, जहां आफताब शेफ के तौर पर इंटर्नशिप की थी. 

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.