Thursday, 24 November 2022

मुंबई में बैठा युवक आजमगढ़ की युवती को इंस्टग्राम पर कर रहा बदनाम, मना करने पर धमकी


मुंबई में बैठा एक युवक आजमगढ़ जिले की युवती को सोशल मीडिया पर बदनाम कर रहा है। परिजनों ने जब उसे ऐसा न करने के लिए कहा तो उसने मैसेज भेजकर धमकी दी जिसमें कहा कि तुम्हें जो करना है कर लो। मुझे जो करना है वह मैं कर रहा हूं। युवती के भाई ने इस बाबत रविवार को बिलरियागंज थाने में तहरीर दी। पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है।


जिले के बिलरियागंज थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती के नाम से मुंबई में बैठा युवक सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर आईडी बनाया हुआ है। इस आईडी पर आरोपी ने युवती की फोटो लगाने के साथ ही परिवार का मोबाइल नंबर भी डाला है, जिस पर वह तरह-तरह की पोस्ट कर रहा है।


किसी माध्यम से युवती के भाई को इसकी जानकारी हुई तो उसने इंस्टाग्राम पर ही मैसेज कर युवक को ऐसा करने से मना किया। जिस पर युवक ने युवती के भाई को धमकी दी और कहा कि तुम्हें जो करना है कर लो। मुझे जो करना है वह मैं कर रहा हूं।


बार-बार मना करने के बाद भी बहन के नाम पर बनी फेक आईडी के चलने से परेशान होकर युवती के भाई ने रविवार को बिलरियागंज थाने पर फैय्याज पुत्र फारूख रज्जक निवासी 57/59 राज कोतवाली नागपाड़ा, मुंबई सेंट्रल, मुंबई प्रांत महाराष्ट्र के खिलाफ तहरीर दिया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 506 व आईटी एक्ट की धारा 66डी के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। विवेचना सीओ सगड़ी सौम्या सिंह कर रही है।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.