Friday, 18 November 2022

NDA में जाने से पहले चिराग पासवान का BJP को झटका, भाजपा नेता के बेटे को अपनी पार्टी में किया शामिल

पटना: एलजेपी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने बीजेपी को झटका दिया है. कुछ दिन पहले ही उन्होंने बयान दिया था कि वो एनडीए में शामिल होंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के बाद इसकी घोषणा करेंगे. इससे पहले ही उन्होंने बीजेपी के बड़े नेता विनोद नारायण झा (Vinod Narayan Jha) के बेटे को अपने दल में शामिल करा लिया. गुरुवार को चिराग पासवान ने डॉ. विभय कुमार झा को एलजेपी (रामविलास) की आजीवन सदस्यता दिलाई है.


अब कभी पार्टी नहीं छोड़ेंगे विभय कुमार झा


दरअसल, डॉ. विभय कुमार झा को चिराग पासवान ने आजीवन सदस्य के रूप में अपनी पार्टी में शामिल किया है. इसका मतलब यह माना जाएगा कि विभय कभी पार्टी से अलग नहीं होंगे. यहां बता दें कि विभय के पिता और बीजेपी के नेता विनोद नारायण झा 2010 और 2020 में इस क्षेत्र से भाजपा टिकट पर चुनाव जीत चुके हैं.


कौन है विनोद नारायाण झा?


विनोद नारायण झा बीजेपी के बड़े नेता हैं. पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी के करीबी भी माने जाते हैं. बताया जाता है कि विभय अपने पिता के विधानसभा क्षेत्र मधुबनी जिला के बेनीपट्टी से अगला चुनाव लड़ना चाहते हैं. यह भी कहा जा रहा है कि विनोद नारायण झा के साथ बीजेपी का जो अभी रवैया है उसे देखते हुए यह संभावना कम है कि अगली बार उन्हें उम्मीदवार बनाया जाए.


चिराग ने एनडीए में जाने की कही है बात


बता दें कि 15 नवंबर को ही लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष और सांसद चिराग पासवान ने जमुई में यह बयान दिया था कि कहा कि वे जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलकर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) में शामिल होने की औपचारिक घोषणा करेंगे. यह भी कहा था कि उनकी पिछले दिनों देश के गृह मंत्री अमित शाह से भी लंबी मुलाकात हुई है. विभिन्न विषयों पर चर्चा हुई थी. उसमें एक बात तो स्पष्ट हो गई थी कि जितने उपचुनाव हैं उसमें लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) भारतीय जनता पार्टी को मदद करेगी.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.