Tuesday, 22 November 2022

अश्‍लील फिल्‍म मामले में मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा के खिलाफ दायर की चार्जशीट

मुंबई : मुंबई साइबर क्राइम ने बॉलीवुड एक्‍ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा और अन्य के खिलाफ अश्लील सामग्री बनाने और स्ट्रीमिंग करने के मामले में चार्जशीट दायर की है। मुंबई साइबर क्राइम ने पिछले हफ्ते एस्प्लेनेड कोर्ट में 1000 पन्नों से ज्यादा की चार्जशीट दाखिल की है। नई चार्जशीट पर प्रतिक्रिया देते हुए, कुंद्रा के वकील प्रशांत पाटिल ने दावा किया कि उन्हें मीडिया रिपोर्टों के माध्यम से चार्जशीट के बारे में पता चला और कहा कि वे चार्जशीट एकत्र करने के लिए कानूनी प्रक्रिया का पालन करेंगे।


वकील ने आरोपों से किया इनकार

वकील ने कहा, "हमें मीडिया रिपोर्टों से पता चला है कि मुंबई साइबर क्राइम ने अदालत के समक्ष उक्त मामले में आरोप पत्र दायर किया है। हम कानून की उचित प्रक्रिया का पालन करने और आरोप पत्र की एक प्रति एकत्र करने के लिए अदालत के समक्ष उपस्थित होंगे।" उन्होंने आगे कहा कि उनके मुवक्किल का उक्त अपराध से कोई लेना-देना नहीं है और उनके खिलाफ प्रथम दृष्टया कोई मामला नहीं बनता है। उन्होंने आगे कहा कि राज कुंद्रा को सुनवाई का अधिकार है और वह न्याय पाने और अपनी प्रतिष्ठा और सम्मान की रक्षा के लिए अदालतों का दरवाजा खटखटाएंगे।


जमानत पर बाहर हैं राज कुंद्रा

पिछले साल 19 जुलाई को राज कुंद्रा को 11 अन्य लोगों के साथ कथित तौर पर अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और वह दो महीने से अधिक समय तक न्यायिक हिरासत में रहे थे। पिछले साल 20 सितंबर को राज कुंद्रा को मुंबई की एक अदालत ने अश्‍लील फिल्‍म बनाने के मामले में 50,000 रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी थी। मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने मामले में अपनी अलग चार्जशीट दायर की थी, जिसके बाद सितंबर में एक सप्लीमेंट्री चार्जशीट दायर की गई थी। उन पर भारतीय दंड संहिता, महिलाओं का अभद्र प्रतिनिधित्व (रोकथाम) अधिनियम और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की प्रासंगिक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.