Monday, 21 November 2022

Maharashtra: पुणे में तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से आपस में भिड़े 24 वाहन, 8 लोग घायल


पुणे: महाराष्ट्र के पुणे में भीषण सड़क हादसा हुआ है। रविवार देर रात मुंबई-बेंगलुरु हाईवे पर एक-एक कर कई गाड़ियां आपस में भिड़ गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि इसमें कई वाहनों के परखच्चे उड़ गए। साथ ही इस दौरान 15 लोगों को चोट भी लगी है। कुछ घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


एक-एक कर भिड़े 24 वाहन

ये हादसा नवल ब्रिज पर हुआ है। बताया जा रहा है कि पुणे की ओर जा रहे एक ट्रक का ब्रेक फेल हो गया था। डीसीपी सुहेल शर्मा ने बताया कि ब्रेक फेल की आशंका के चलते एक ट्रक ने लगभग 24 वाहनों को टक्कर मार दी। टक्कर में ट्रक समेत कई वाहन क्षतिग्रस्त हुए हैं। ट्रक ने 22 कार और एक ऑटो को टक्कर मारी है। गनीमत रही कि हादसे में किसी की मौत नहीं हुई।


लगभग 15 लोग हुए घायल

पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसे में लगभग 15 लोगों को मामूली चोटें लगी हैं। घटनास्थल पर ही उनका इलाज कर दिया गया। हालांकि, लगभग आठ घायलों को बेहतर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाया गया, जिससे रास्ता साफ हुआ। इससे पहले दमकल विभाग ने हादसे में 48 वाहनों के क्षतिग्रस्त होने की बात कही थी।


चश्मदीद ने क्या कहा?

एक चश्मदीद ने बताया कि तेज रफ्तार ट्रक ने कुछ वाहनों को टक्कर मारी। इसके बाद कई और वाहन टकरा गए। उन्होंने कहा, 'हमारी कार को भी टक्कर मारी गई। वाहन में हम चार लोग थे और सौभाग्य से एयरबैग खुल जाने से हमें कुछ नहीं हुआ, लेकिन सड़क पर वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए।'

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.