Friday, 25 November 2022

Anushka Sharma -Virat Kohli ने मुंबई में किराये पर लिया दूसरा फ्लैट, क्या बदल रहे हैं आशियाना?


इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)  किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बने रहते हैं. हाल ही में कपल ने अपनी नन्ही बेटी के साथ उत्तराखंड की ट्रिप कर सुर्खियां बटोरी थी. फिलहाल विराट और अनुष्का मुंबई में एक नया फ्लैट किराये पर लेने की वजह से सुर्खी में छा गए हैं.


विराट-अनुष्का ने मुंबई में किराए पर लिया घर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने जुहू (मुंबई) में हाई टाइड बिल्डिंग में एक फ्लैट किराए पर लिया है. जैसा कि नाम से पता चलता है, यह एक सी-फेसिंग बिल्डिंग है. इसी के साथ ये कयास लगाए जाने भी शुरू हो गए हैं कि अनुष्का और विराट शायद इसी फ्लैट को अपना नया ठिकाना बना सकते हैं. हालांकि ऐसा कुछ भी नहीं है यह न तो उनका नया घर होगा और न ही उनका दूसरा घर.


बिल्डिंग को ऑफिस की तरह करेंगे इस्तेमाल

खबर के मुताबिक अनुष्का और विराट इस फ्लैट को ऑफिस की तरह इस्तेमाल करेंगे. शायद, यह अनुष्का और विराट दोनों के लिए एक ऑफिस होगा, या शायद दोनों में से कोई एक.रिपोर्ट के मुताबिक बिल्डिंग के एक सूत्र ने कहा, "वे यहां नहीं रहने वाले हैं."


हाईटाइड बिल्डिंग से काम करना हो जाएगा आसान

कहा जा रहा है कि अनुष्का और विराट के लिए हाई टाइड से काम करना आसान हो जाएगा क्योंकि बिल्डिंग राज महल में उनके आलीशान फ्लैट से सिर्फ 300 मीटर की दूरी पर है. इस तरह हाई टाइड मुंबई के जुहू इलाके में विराट और अनुष्का का दूसरा फ्लैट बन जाता है.


रिपोर्ट के मुताबिक विराट और अनुष्का ने वर्कर्स को अपने ऑफिस के इंटीरियर डेकोरेशन का काम शुरू करने के लिए भी लगा दिया है. क्योंकि वे जल्द से जल्द इसमें काम शुरू करना चाहते हैं.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.