Wednesday, 23 November 2022

चोरों ने 2 सूने मकानों के ताले तोड़े:सोने-चांदी के जेवर और नकदी चोरी, गोवा और मुंबई में रहते हैं पीड़ित

जालोर जिले के सायला में दो सूने मकानों के ताले तोड़कर चोरों ने सोने-चांदी के जेवरात सहित करीब 40 हजार रुपए पर हाथ साफ कर लिया। मकान मालिक परिवार सहित व्यापार के लिए गोवा और मुंबई में रहते हैं। ऐसे में उनके आने के बाद मामला दर्ज कराया गया है।


सायला थानाधिकारी प्रदीप डागा ने बताया कि भंवर लाल और हुकम सिंह के विशाला गांव में पुश्तैनी मकान हैं। भंवर लाल गोवा में और हुकम सिंह का मुम्बई में व्यापार है। इस कारण दोनों परिवार के साथ वहीं रहते हैं। दोनों पीड़ित सूचना पर गांव पहुंचे और चोरी का मामला दर्ज कराया है। रिपोर्ट में बताया कि 19 नवंबर को सुबह देखा तो भंवर लाल के मकान का ताला टूटा हुआ था। समान बिखरा हुआ था। चोर मकान से 125 ग्राम चांदी का एक बेड़ा, 150 ग्राम चांदी की 4 जोड़ी पायल, करीब एक किलो चांदी के बर्तन और अन्य आभूषण चोरी हो गए। इसके साथ ही चोर 25 हजार रुपए कैश भी ले गए। वहीं, हुकम सिंह के मकान का ताला तोड़कर चोरों ने 15 हजार कैश सहित 3 ग्राम सोने के लूंग चोरी कर लिए।


सायला थानाधिकारी प्रदीप डागा ने बताया कि फिलहाल पुलिस ने अज्ञात चोरों के विरुद्ध मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। इस मामले की जांच हेड कॉन्स्टेबल कालूदान को सौंपी गई है।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.