Wednesday, 23 November 2022

श्रद्धा ने मुंबई पुलिस से की थी शिकायत, आफताब मुझे मार डालेगा, जानिए पूरी खबर

श्रद्धा की हत्या कर 35 टुकड़ों में शव को आरी से काटकर शातिराना अंदाज में फेंकने वाले आफताब का पॉलिग्राफ टेस्ट कराया जा रहा है जिसमें उसके हत्या से संबंधित सबूतों को उगलने की संभावना है. इसके साथ ही श्रद्धा ने मुंबई पुलिस से आफताब की शिकायत की थी, जिसका खुलासा हुआ है. श्रद्धा ने दो साल पहले नवंबर 2020 में मुंबई में आफताब के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. श्रद्धा ने अपनी शिकायत में आफताब से जान को खतरा बताया था.


सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आफताब पूनावाला का परिवार दिल्ली में ही है. उनके बयान भी दर्ज किए गए हैं. परिवार के बारे में जो तथ्य सामने आए हैं, उसके आधार पर उनसे दोबारा पूछताछ की जा सकती है. श्रद्धा ने साल 2020 में मुंबई में शिकायत दर्ज कराई थी कि आफताब का  परिवार जानता है कि वह उसे मारना चाहता है.


श्रद्धा ने आफताब की फैमिली पर लगाया था आरोप


श्रद्धा ने अपनी शिकायत में लिखा था कि आफताब मुझे मारता है और मेरी हत्या के बाद मेरे शरीर के टुकड़े करने की धमकी देता है. उसके के माता-पिता भी ये सबकुछ जानते हैं,  वे वीकेंड पर आते भी हैं.  मैं आज तक उसके साथ रही क्योंकि मुझे लगता था कि वह जल्द ही शादी करेगा और हमें उसके परिवार का आशीर्वाद भी मिलेगा. लेकिन, अब मैं उसके साथ रहने के लिए तैयार नहीं हूं.


श्रद्धा ने लिखा था कि वह मेरे साथ पिछले छह महीने से लगातार गाली गलौज और मारपीट कर रहा है. वह मुझे अब ब्लैकमेल कर रहा है. वो जब भी  मुझे कहीं भी देखता है तो मुझे चोट पहुंचाता है. वो मुझे कभी भी मार डालेगा.


आफताब ने कोर्ट में कहा-गुस्से में कर दी हत्या


आफताब ने मंगलवार को साकेत कोर्ट में वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए हुई पेशी में कहा था कि, उसने जो किया गुस्से में किया. उसने पहले भी बताया था कि श्रद्धा लगातार उस पर शादी को लेकर दबाव डाल रही थी. इस वजह से उनके बीच झगड़े हो रहे थे. 18 मई कोआफताब ने श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी और उसके शव के  35 टुकड़े किए. उसने टुकड़ों को रखने के लिए एक फ्रिज भी खरीदा था. आफताब ने श्रद्धा के शव के टुकड़ों को फ्रिज में रखा था और टुकड़ों को रात में महरौली के जंगल में जाकर फेंक आता था.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.