Tuesday, 1 November 2022

मुंबई की पूर्व मेयर किशोरी पेडनेकर दादर पुलिस के सामने हुईं तलब, SRA घोटाला मामले में हुई पूछताछ


एसआरए फ्लैट्स घोटाला मामले में आरोपों का सामने कर रहीं मुंबई की पूर्व मेयर किशोरी पेडनेकर की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं। पेडनेकर एसआरए फ्लैट्स घोटाले के सिलसिले में समन मिलने के बाद मुंबई के दादर पुलिस स्टेशन में मंगलवार को पेश हुईं। पुलिस के एक अधिकारी ने इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि एसआरए प्रोजेक्ट धोखाधड़ी मामले में आज उनसे पूछताछ की गई। गौरतलब है कि किशोरी पेडनेकर शिवसेना (ठाकरे गुट) की नेता हैं। 


अधिकारी ने बताया कि पेडनेकर अपनी कानूनी टीम के साथ दादर थाने पहुंचीं थीं। यहां उनसे दो घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की गई। वहीं, पूछताछ के बाद पुलिस स्टेशन से बाहर निकलीं पेडनेकर ने कहा कि मैंने पुलिस द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब दिया है। उन्हें कुछ आरोपों के बारे में बताया है। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि उनपर लगाए गए सारे आरोप झूठे हैं। शिवसेना नेता पेडनेकर ने आगे कहा कि वह जल्द ही मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और राज्य के गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात करेंगी। 


गौरतलब है कि मुंबई की पूर्व मेयर किशोरी पेडनेकर का नाम एसआरए फ्लैट्स घोटाला मामले में एक आरोपी से पूछताछ के दौरान सामने आया था। इस मामले की जांच दादर पुलिस कर रही है। ये मामला जून में दर्ज  किया गया था। 


वहीं, पुलिस ने बताया कि पूर्व मेयर पेडनेकर का नाम अभी तक प्राथमिकी में शामिल नहीं किया गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में जून से अब तक तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।




Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.