Wednesday, 23 November 2022

दिल्ली में एक ही परिवार के 4 लोगों का मर्डर, बेटे ने मां-बाप, बहन और दादी को मार डाला

दिल्ली के साउथ वेस्ट जिले के पालम इलाके में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. राज नगर पार्ट-2 के एक घर में चार लोगों के शव बरामद हुए हैं. जानकारी के मुताबिक, एक लड़के ने अपने मां-बाप, बहन और दादी की चाकू से मारकर हत्या कर दी. पुलिस को मंगलवार रात करीब 10 बजे घटना की सूचना मिली थी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर घटनास्थल पहुंची. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस घटना की जांच-पड़ताल में जुटी है.


शुरुआती जानकारी के मुताबिक, हत्या का आरोप बेटे पर लगा है. पुलिस ने हत्यारोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. दिल्ली पुलिस ने बताया कि पालम इलाके के एक घर में मां-बाप, बहन और दादी की बेटे ने चाकू मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि आरोपी नशा करता है और घरवालों से पैसे मांगता था. घरवालों ने पैसे देने से मना कर दिया तो उसने उन्हें मौत के घाट उतार दिया.


नशे का आदी था आरोपी बेटा

बेटे के नशा करने की आदत से घरवाले चिंतित रहते थे. अभी कुछ दिन पहले ही वह नशा मुक्ति केंद्र से वापस आया था, लेकिन उसका नशा करना नहीं छूट पाया था. आरोपी का नाम केशव (25) हैं. वहीं मृतकों में मां दर्शना और बहन उर्वशी (18), पिता दिनेश (50) और दादी दीवानो देवी (75) हैं. पुलिस ने बताया कि रात में करीब 10 बजे सूचना मिली की एक घर से चीखने-चिल्लाने की आवाज आ रही है.


हत्या करने के बाद भागा नहीं आरोपी बेटा

सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची. अंदर का नाजारा देखकर सभी दंग रह गए. चारों तरफ खून बिखरा हुआ था और चारों लोग लहूलुहान हालत में पड़े हुए थे. उनको अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी केशव चारों लोगों की हत्या करने के बाद कहीं भागा नहीं. वह घर में ही बैठा रहा. पुलिस ने मौके पर उसे गिरफ्तार कर लिया.


अलग-अलग फ्लोर पर जाकर की हत्या

पूछताछ में उसने बताया कि वह नशा करने का आदी है. उसकी नशे की आदत छूट नहीं रही थी. नशे के लिए वह अक्सर घरवालों से पैसे मांगता रहता था. नशा मुक्ति केंद्र से वापस आने के बाद भी उसने नशा करना नहीं छोड़ा था. बीते दिन भी उसने नशा करने के लिए पैसा मांगा था. जब घरवालों ने पैसे देने से मना कर दिया तो उसने हत्या की साजिश रची. घर के सभी सदस्य अलग-अलग फ्लोर पर रहते थे. इसने सभी को अलग-अलग फ्लोर पर जाकर मारा है.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.