Monday, 10 October 2022

Domino's Pizza में कांच के टुकड़े मिलने के आरोप की होगी जांच, शख्स ने मुंबई पुलिस से की थी शिकायत

मुंबई में एक शख्स ने मशहूर ब्रांड डोमिनोज पिज्जा में कांच के कई टुकड़े मिलने का दावा किया है। शख्स ने ट्विटर पर इसकी तस्वीरें शेयर कर मुंबई पुलिस (Mumbai Police) से भी इसकी शिकायत की है। सोशल मीडिया पर पिज्जा प्रेमियों ने कथित तौर पर पिज्जा में कांच के टुकड़े मिलने की घटना पर गुस्सा और नाराजगी जाहिर की।


क्या है मामला?


अरुण कोल्लुरी नाम के शख्स ने शनिवार को आरोप लगाया है कि उसके द्वारा ऑनलाइन ऑर्डर किये गए डोमिनोज पिज्जा में कांच के दो-तीन टुकड़े मिले है। उसने इसकी तस्वीरों को मुंबई पुलिस के ट्विटर हैंडल पर टैग किया है। शख्स ने पिज्जा आउटलेट द्वारा बेचे जाने वाले फूड की क्वालिटी पर भी सवाल उठाया है।


हालांकि, शख्स ने पिज्जा आर्डर करने से जुड़ा कोई डिटेल्स ट्विटर पर साझा नहीं किया है। इस वजह से आउटलेट या डिलीवरी की तारीख की जानकारी सामने नहीं आई है।


डोमिनोज पिज्जा ने क्या कहा?


मुंबई के व्यक्ति द्वारा आरोप लगाये जाने के एक दिन बाद डोमिनोज पिज़्ज़ा ने रविवार को इस घटना की जांच के आदेश दिए है। डोमिनोज के प्रवक्ता ने शिकायत पर संज्ञान लेने की जानकारी दी और कहा कि कंपनी की गुणवत्ता टीम ने पिज्जा आउटलेट का गहन निरीक्षण किया, लेकिन कोई गड़बड़ी नहीं पाई गई है।


डोमिनोज पिज्जा ने तथ्यों का पता लगाने के लिए आरोप लगाने वाले ग्राहक से भी संपर्क किया। कंपनी ने कहा, "हम अपने किचन में सख्त नो-ग्लास नीति का पालन करते हैं। साथ ही गुणवत्ता और सुरक्षा के उच्चतम मानकों का पालन करते हैं।"


डोमिनोज ने कहा, "पीड़ित ग्राहक से पिज्जा के सैंपल मिलने के बाद हम मामले की और जांच करेंगे और उसके अनुसार आगे की कार्रवाई करेंगे।"


Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.