Friday, 21 October 2022

'उद्धव को हराने के लिए शरद पवार ने की गुगली', सामने आया अठावले का बड़ा बयान


मुंबई: मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (MCA) के चुनाव में NCP सुप्रीमो शरद पवार एवं उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस एकसाथ आ गए थे। एसोसिएशन का चुनाव लड़ रहे अमोल काले को दोनों ही नेताओं ने समर्थन किया था। इसको लेकर अब सियासी गलियारों में कई प्रकार की अटकलें लगाई जा रही हैं। RPI नेता केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने भी आग में घी डालने का काम किया है। 


केंद्रीय मंत्री अठावले ने कहा कि शरद पवार ने पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को गुगली की है। मीडिया से चर्चा करते हुए अठावले ने कहा- सियासत में कुछ भी खारिज नहीं किया जा सकता है। शरद पवार एवं देवेंद्र फडणवीस दोनों अच्छे खिलाड़ी हैं। मैं लम्बे वक़्त से बोलते आ रहा हूं कि ये दोनों अपने खेल को अच्छी प्रकार से जानते हैं। सियासत में कभी भी कुछ भी हो सकता है। यह पूछे जाने पर कि क्या दोनों नेता सिर्फ MCA चुनाव को लेकर मिले हैं, RPI नेता ने कहा कि यह एक सियासी गुगली थी। उद्धव ठाकरे को इस गुगली के साथ एक बार फिर बोल्ड किया जाएगा। पहले एकनाथ शिंदे ने उन्हें आउट किया तथा अब पवार उन्हें आउट करेंगे। 


वही जब उनसे पूछा गया कि NCP नेताओं का कहना है कि पार्टी राजनीति एवं खेल को अलग-अलग रखती है तो अठावले ने कहा कि पवार और NDA को एकसाथ होना चाहिए तथा उन्हें नरेंद्र मोदी के साथ आा चाहिए। जब मैं यहां हूं तो वह वहां क्यों होने चाहिए? यह ठीक नहीं है। इससे पहले कांग्रेस की तरफ से भी बोला गया है कि मुंबई की अंधेरी सीट पर होने वाले उपचुनाव में शरद पवार के बोलने पर ही भाजपा ने अपना उम्मीदवार वापस लिया है। हालांकि इस बीच NCP की तरफ से कहा गया है कि शरद पवार और देवेंद्र फडणवीस का जुड़ाव सिर्फ खेल तक ही सीमित है तथा इसमें पड़ने के लिए कुछ भी नहीं है। बता दें कि देवेंद्र फडणवीस के एक नजदीक अमोल काले ने मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन चुनाव में जीत हासिल की है, उन्हें NCP सुप्रीमो ने भी अपना समर्थन दिया था। 


Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.