Monday, 17 October 2022

T20 WC से पहले छाए ‘सूर्या दादा’, गेंदबाज का धांसू गाना सुन बोल उठेंगे-एकदम झकास

टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी कमर कस ली है. रोहित शर्मा की अगुआई में टीम इंडिया 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ अपने अभियान का आगाज करेगी. पूरे देश की नजर इस टूर्नामेंट पर है. भारतीय खिलाड़ियों का देश के हर कोने से उत्साह बढ़ाया जा रहा है. इसी बीच सूर्यकुमार यादव के लिए बने एक गाने ने धमाल मचा दिया है और ये गाना गाया भी भारतीय गेंदबाज ने ही है. इस गाने की तो फैन तो भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज सूर्या की पत्नी देविशा शेट्टी भी हो गई हैं.


देविशा ने इस गाने को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया. सूर्यकुमार यादव इस समय जबरदस्त फॉर्म में हैं. ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज में उनके बल्ले ने आग उगला था.


सूर्या की फॉर्म को बचाए रखना चाहते थे रोहित

सूर्या की इस फॉर्म को देखते हुए तो कप्तान रोहित शर्मा ने तो बीते दिनों मजाक मजाक में ये भी कह दिया था कि फॉर्म को बचाने के लिए सूर्या अब सीधे 23 अक्टूबर को ही खेलेंगे. वर्ल्ड कप में हर किसी की सूर्या से काफी उम्मीदें हैं.


गाने में बेखौफ बल्लेबाजी के चर्चे

इस बड़े टूर्नामेंट से पहले लेफ्ट आर्म स्पिनर नरेश मेडतिया ने सूर्या का उत्साह बढ़ाने के लिए एकचा वादा सूर्या दादा गाना गया. जो बाकी फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है. इस गाने में सूर्यकुमार यादव के सफर, उनकी बेखौफ बल्लेबाजी, खेलने के अंदाज के बारे में बताया गया.


मुंबई इंडियंस बोली- झकास

गाने में सूर्या को कैसे टीम में आने के लिए सालों इंतजार करना पड़ा और फिर छक्के के साथ पहली पारी का आगाज किया था. किस तरह से सूर्या रन और गेंद के अंतर को कम कर देते हैं. उनके सामने कैसे गेंदबाज बेबस नजर आते हैं. सूर्या को भारत का एबी डिविलियर्स भी कहा जाता है. इन सबको शब्दों में बखूबी पिरोया गया. फैंस सूर्या को वर्ल्ड कप के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं. इस गाने पर तो मुंबई इंडियंस ने कमेंट करके कहा कि बोले तो एकदम झकास.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.