Thursday, 27 October 2022

मुंबई: फिल्म प्रोड्यूसर पति को कार में प्रेमिका संग पकड़ा तो उसने पत्नी पर ही गाड़ी चढ़ा दी

मुंबई: पत्नी ने पति को माशूका के साथ रंगे हाथ पकड़ा तो प्रेमी पति ने पत्नी पर ही कार चढ़ा दी। यह मामला मुंबई का है। जानकारी के अनुसार फिल्म प्रोड्यूसर कमल किशोर अपनी प्रेमिका के साथ कार में बैठा था। तभी उसकी पत्नी ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया। जब पत्नी ने कार की खिड़की नीचे करने को कहा ​तो बजाय खिड़की का शीशा नीचे करने के पति ने अपनी पत्नी पर ही गाड़ी चढ़ा दी। इससे पत्नी के पैर में फ्रैक्चर हो गया। इस मामले में फिल्म प्रोड्यूसर कमल किशोर मिश्रा के खिलाफ अंबोली पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। 


गाड़ी में प्रेमिका के साथ बैठा था पति

किशोर मिश्रा की पत्नी ने पुलिस को बताया कि जब वह अपने पति कमल किशोर मिश्रा के घर गईं तो देखा कि वह अपनी गाड़ी में अपनी प्रेमिका के साथ बैठे हैं और कुछ आपत्तिजनक 'हरकतें' कर रहे हैं। पत्नी के मुताबिक उन्होंने अपने गाड़ी का कांच खटखटाया और कांच नीचे करने को कहा, लेकिन पति ने कांच नीचे करने की बजाय पत्नी के ऊपर  ही गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की। 


गाड़ी चढ़ाने से महिला के पैर में हुआ फ्रैक्चर

पत्नी ने पुलिस को बताया कि पति गाड़ी को मोड़कर भाग गया। गाड़ी चढ़ने से पत्नी का पैर फ़्रैक्चर हो गया साथ ही इस घटना के चलते सिर में काफी चोट आई। अंबोली पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है।


पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

अंबोली पुलिस ने मिश्रा के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 338 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही पुलिस आरोपी फिल्म प्रोड्यूसन की तलाश में जुट गई है। अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।


Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.