Wednesday, 12 October 2022

Maharashtra: स्टांप पेपर पर हत्या की बात लिखने पर दंपत्ति ने एक महिला से हड़पे 15 लाख, मामला दर्ज

महाराष्ट्र के नागपुर में एक महिला को ब्लैकमेल करने का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि एक दंपत्ति ने एक महिला से स्टांप पेपर पर हत्या की बात लिखवा ली और फिर उससे धोखाधड़ी कर 15 लाख रुपये भी हड़प लिए। आरोपी दंपत्ति अमित तिवारी और उनकी पत्नी रेणुका के खिलाफ महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है।


रिश्तेदार से लिए थे एक लाख रुपये

दरअसल मामला कुछ ऐसा है कि महिला ने अपने एक रिश्तेदार से एक लाख रुपये उधार लिए थे, जिसे वह ऑनलाइन जुए में हार गई थी। महिला के पास रिश्तेदार को वापस करने के लिए पैसे नहीं बचे, जिसके बाद उसके रिश्तेदार ने महिला से काफी बदतमीजी की।


स्टांप पर लिख दिया "मैंने एक हत्या की है"

कर्ज को खत्म करने के लिए उसने रेणुका से संपर्क किया, तो रेणुका और उसके पति अमित तिवारी ने महिला को अपने पास बुलाया और किसी साहूकर के नाम पर कर्ज चुकाने के लिए पैसे के नाम पर एक स्टांप लिखवा लिया। उस स्टांप में लिखवाया कि "मैंने एक हत्या की है"। 


 ब्लैकमेल करके 15 लाख रुपये हड़पे

पुलिस अधिकारी ने बताया कि अमित तिवारी हिस्ट्रीशीटर है। जैसे ही महिला ने स्टांप पर हत्या करने की बात लिखी तो अमित तिवारी और रेणुका ने महिला को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और पूरे एक साल में उन्होंने महिला से ब्लैकमेल करके कुल 15 लाख रुपये की उगाही की। 


अब पीड़ित महिला ने जरीपटका पुलिस स्टेशन में आरोपी दंपत्ति के खिलाफ जबरन वसूली और धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया। महिला की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए दंपत्ति को गिरफ्तार कर लिया है। आगे की जांच जारी है।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.