Wednesday, 12 October 2022

मुंबई: देवर द्वारा थप्पड़ मारे जाने से नाराज व्यक्ति ने चर्चगेट स्टेशन पर पत्नी को चाकू मार दिया

मुंबई: चर्चगेट गवर्नमेंट रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने 39 वर्षीय एक व्यक्ति को रविवार शाम अपने परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में अपनी पत्नी को कथित तौर पर चाकू मारने के आरोप में गिरफ्तार किया है।


 हेमा नाइक (37) के रूप में पहचानी जाने वाली महिला को दो बार चाकू मारा गया, उसे गोकुलदास तेजपाल अस्पताल ले जाया गया और बाद में उसे जेजे अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज किया जा रहा है।


 जीआरपी अधिकारियों के अनुसार, यह घटना शाम 4 बजे उस समय हुई जब दंपति एक श्राद्ध (अंतिम संस्कार का हिस्सा) से लौटे थे। आरोपी की पहचान रोहन नाइक के रूप में हुई है, जो पालघर का एक वेल्डर है, और महिला पांच महीने पहले 20 साल तक साथ रहने और दो बच्चे होने के बाद अलग हो गई थी। 


रविवार को दोपहर के भोजन के दौरान अंतिम संस्कार के दौरान आरोपी और पीड़िता के बीच कहासुनी हो गई, जिसके चलते रोशन को हेमा के साले गणेश राठौड़ ने थप्पड़ मार दिया। सीन छोड़कर जाने के बावजूद रोशन चर्चगेट स्टेशन पर चाकू खरीद कर इंतजार करने लगा। हेमा के स्टेशन पर पहुंचते ही रोशन ने उसके पेट में दो बार चाकू मार दिया। अपने भागने के बीच में, रोशन को प्लेटफॉर्म पर पार्किंग स्टाफ ने पकड़ लिया और गिरफ्तार कर लिया। जीआरपी के एक अधिकारी ने कहा, "हमने रोशन को हत्या के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार किया है और मामले की आगे जांच कर रहे हैं।"


Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.