Sunday, 23 October 2022

महाराष्ट्र : ठाणे जिले में गोली लगने के कुछ घंटे बाद कुख्यात बदमाश की मौत


ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में गोली लगने से घायल हुए एक कुख्यात बदमाश की घटना के कुछ ही घंटों बाद अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान गणेश जाधव उर्फ काला गण्या के रूप में हुई है। उसे शुक्रवार को गोली लगी थी।


पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, ‘‘शुक्रवार पूर्वाह्न करीब 10:30 बजे, कुछ लोग जाधव को ठाणे जिले में ही एक पहाड़ी पर ले गए और उससे पैसे मांगे। हालांकि, इंकार करने पर उसे ‘प्वाइंट ब्लैंक’ से गोली मार दी। घटना में जाधव गंभीर रूप से घायल हो गया था।’’


उन्होंने बताया कि बाद में किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दी, टीम ने मौके पर पहुंच कर उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां देर रात उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि जाधव दो दर्जन से ज्यादा आपराधिक मामलों में आरोपी था।


जाधव की मौत के बाद वर्तक नगर पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी में धारा 302 (हत्या) भी जोड़ दिया है। पुलिस तीनों आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।


इसबीच, जाधव के सहयोगियों ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए मुंबई के जेजे अस्पताल लेकर जा रही एम्बुलेंस को रास्ते में कथित रूप से रोक दिया।


सूत्रों के अनुसार, लोगों ने कथित रूप से वाहन में तोड़फोड़ की और जाधव का शव उन्हें सौंपने की मांग की।


उन्होंने बताया कि डर से एम्बुलेंस चालक वाहन को सीधे वर्तक नगर थाने ले गया। शव को बाद में दूसरी एम्बुलेंस से अस्पताल भिजवाया गया।


इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


वहीं, बार-बार प्रयास करने के बावजूद इस घटना पर प्रतिक्रिया के लिए पुलिस से संपर्क नहीं हो सका है।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.