Tuesday, 18 October 2022

3 करोड़ 90 लाख की कार से रणवीर सिंह ने किया ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन? जानें क्या है सच्चाई


बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने की वजह से खूब ट्रोल हो रहे हैं। कुछ समय पहले ही अभिनेता ने 3.9 करोड़ रुपये की एस्टन मार्टिन कार खरीदी थी। हाल ही में, वह मुंबई एयरपोर्ट पर अपनी इस कार में नजर आए। लोगों का दावा है कि अभिनेता जिस कार में सफर कर रहे हैं, उसका लाइसेंस रद्द हो गया है। इसी वजह से उन पर कार्रवाई की मांग हो रही है। लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स के इन दावों में कितनी सच्चाई है आइए आपको बताते हैं। 


दरअसल, सोशल मीडिया पर जैसे ही रणवीर सिंह की तस्वीरें वायरल हुईं तो लोगों ने उनकी आलोचना करनी शुरू कर दिया। एक ट्विटर यूजर ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, 'मुंबई पुलिस रणवीर सिंह के खिलाफ सख्त एक्शन लीजिए। वह बिना इंश्योरेंस की कार चला रहे थे।' यूजर के मुताबिक अभिनेता की इस कार का इंश्योरेंस 28 जून 2020 में ही एक्सपायर हो गया था। इस कार को चला कर एक्टर ने ट्रैफिक रूल्स का उल्लंघन किया है। ऐसे में उनके खिलाफ एक्शन लिया जाना चाहिए। 


हालांकि, सोशल मीडिया पर जो खबर वायरल हो रही है वो पूरी तरह से फेक है। रणवीर सिंह की इस गाड़ी का इंश्योरेंस अभी खत्म नहीं हुआ है। जानकारी के मुताबिक, अभिनेता की इस गाड़ी का इंश्योरेंस 2 जुलाई 2022 को करवाया गया था और यह 1 जुलाई 2023 तक जारी रहेगा। यानी अभिनेता ने किसी भी प्रकार के ट्रैफिक नियम का उल्लंघन नहीं किया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर जल्द ही अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगे। करण जौहर द्वारा निर्देशित इस फिल्म आलिया और रणवीर के अलावा अभिनेता धर्मेंद्र, शबाना आजमी, प्रीति जिंटी और जया बच्चन भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। करण जौहर, हीरू जौहर और अपूर्वा मेहता द्वारा निर्देशित यह फिल्म अगले साल बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने को तैयार है। इसके अलावा रणवीर सिंह रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' में भी दिखाई देंगे।



Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.