Thursday, 20 October 2022

हाथ में पोर्टेबल फैन लिए दिलकश अंदाज में मुंबई पहुंची Paris Hilton, फैंस और पैपराजी के साथ क्लिक की सेल्फी

Mumbai: बेहद फेमस अमेरिकी सिंगर और एक्ट्रेस पेरिस हिल्टन मुंबई में हैं. वह बुधवार शाम को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थी. वहीं पेरिस को देखते ही फैंस ने उन्हें घेर लिया और पैपराजी भी उनकी तस्वीरें क्लिक करने में जुट गए. वहीं इस दौरान अमेरिकी सेलिब्रिटी ने भी जमकर पोज दिए और फैंस के साथ सेल्फी भी क्लिक कराई. बता दें कि पेरिस चौथी बार इंडिया आई हैं. और रिपोर्ट्स की माने तो वह यहां उनके एक नए वेंचर के प्रमोशन के लिए आई हैं.


पेरिस ने फैंस और पैपराजी की तस्वीरें की क्लिक

इंस्टेंट बॉलीवुड के इंस्टा पर शेयर की गई वीडियो में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई पेरिस हिल्टन के लुक की भी हर कोई तारीफ करते नही थक रहा है. इस दौरान वह काफी स्टाइलिश लग रही थीं. उन्होंने ब्लैक वेलवेट जैकेट और लोअर कैरी किया था और चेहर पर ब्लैक चश्मे के साथ मैचिंग कैप लगाई हुई थी. इस दौरान जब फैंस और पैपराजी उनकी एक झलक पाने को बेताब दिखे तो उन्होंने भी अपनी पॉकेट से फोन निकाला और पैपराजी और फैंस की कई तस्वीरें क्लिक कर ली. पेरिस के इस अंदाज ने उनके फैंस को दीवाना बना दिया.


पोर्टेबेल फैन लिए हुए एयरपोर्ट पर हुई स्पॉट

वहीं पैपराजी ने पेरिस के एयरपोर्ट लुक के कई वीडियो और तस्वीरें शेयर की हैं. इन वीडियो में अमेरिकी सिंगर अपने फैंस से गर्मजोशी से मिलते हुए नजर आ रही हैं. हवाई अड्डे के बाहर जमा हुए पैपराज़ी के लिए कुछ पोज़ देने से पहले, उन्होंने अपने फैंस को सेल्फी भी दी. इस दौरान वह हाथ में एक पोर्टेबल पंखा भी लिए हुए हुएं. फैंस को पेरिस का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है.


फैंस पूछ रहे पेरिस क्या खाती हैं

कई फैंस ने पेरिस के हाथ में पोर्टेबल फैन को नोटिस किया. एक यूजर ने कमेंट किया, “हाथ में छोटा पंखा. आई लाइक इट." वहीं कई लोगों ने कमेंट किया कि वह पिछले दस सालों से यंग ही नजर आ रही हैं. कई ने पूछा वो क्या खाती है? तो कई ने लिखा वह अब भी वैसी ही दिखती है जैसी 2005 में दिखती थीं.


नए प्रोजेक्ट के प्रमोशन के लिए इंडिया आई हैं पेरिस

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पेरिस अपने नए प्रोजेक्ट के लिए दो दिन के ट्रिप पर इंडिया आई हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह वेंचर उनकी ब्यूटी लाइन का पार्ट है. बता दें कि पेरिस 2004 से ब्यूटी इंडस्ट्री में है. पेरिस के पास एक्सेसरीज और हैंडबैग्स की अपनी लाइन भी है.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.