Monday, 31 October 2022

Maharashtra: मैं होता तो इस्तीफा दे देता...शिंदे सरकार पर आदित्य ठाकरे का करारा हमला


महाराष्ट्र सरकार के लिए टाटा-एयरबस प्रोजेक्ट हाथ से निकल जाना सिर दर्द हो गया है। विपक्षी दल इसको लेकर शिंदे सरकार पर लगातार हमलावर हैं। शिवसेना नेता (उद्धव गुट) के नेता आदित्य ठाकरे ने इस महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट के हाथ से निकल जाने का आरोप महाराष्ट्र सरकार पर लगाया है।


उन्होंने कहा, सीएम शिंदे के विश्वासघात और महात्वाकांक्षाओं को लेकर राज्य पिछड़ने लगा है। एक रैली को संबोधित करते हुए आदित्य ठाकरे ने कहा, महाविकास अघाड़ी सरकार के समय में केंद्र के साथ हमारी डबल इंजन सरकार ने काफी अच्छा काम किया है। 


महाराष्ट्र का निवेश दूसरे राज्यों में जा रहा 

ठाकरे ने कहा, असंवैधानिक सरकार के सत्ता में आने के बाद एक इंजन पूरी तरह फेल हो गया है। जो निवेश महाराष्ट्र में आना था वह दूसरे राज्यों में जा रहा है। उन्होंने कहा, जब हमारी सरकार थी तो सुभाष देसाई अपने कार्यकाल में 6.6 लाख करोड़ रुपये का निवेश महाराष्ट्र में लाए थे। 


मैं डिप्टी सीएम होता तो इस्तीफा दे देता

इस दौरान उन्होंने महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा, गलत निर्णयों के चलते देवेंद्र फडणवीस की छवि दांव पर लग गई है। उन्होंने उद्योग मंत्री उदय सामंत के इस्तीफे की मांग की, साथ ही कहा कि वर्तमान सरकार में अगर मैं डिप्टी सीएम होता तो अब तक पद से इस्तीफा दे दिया होता। 

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.