Friday, 14 October 2022

Mumbai : मुंबई के डोंगरी इलाके में नाबालिग से रेप का आरोप, 58 साल का वॉचमैन गिरफ्तार


Mumbai: मुंबई के डोंगरी में मानवता को शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है. इलाके की 11 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. डोंगरी पुलिस ने नाबालिग के बयान के आधार पर 58 साल के आरोपी स्वामी कृष्णाचार्य महाराज के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पोक्सो एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. इसके बाद उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया.


सूत्रों ने बताया की बच्ची ट्यूशन पढ़ने के लिए गई थी, लेकिन ट्यूशन टीचर नहीं होने के कारण वह बाहर खड़ी होकर टीचर का इंतजार कर रही थी. नाबालिग के मुताबिक अकेला देखकर आरोपी उसे एक सुनसान जगह पर ले गया और उसका बलात्कार किया.


टीचर को पीड़िता ने बताई आपबीती

बच्ची ने इस घटना की जानकारी ट्यूशन टीचर को दी. जिसके बाद टीचर ने फौरन पुलिस को कॉल करके बुलाया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वॉचमैन स्वामी कृष्णाचार्य महाराज को गिरफ्तार कर लिया.


कोचिंग बिल्डिंग का है वॉचमैन

पुलिस के मुताबिक आरोपी उसी बिल्डिंग में वॉचमैन का काम करता है, जहां बच्ची कोचिंग पढ़ने जाती थी. आरोपी ने लड़की को अकेला पाकर इस घटना को अंजाम दिया. डोंगरी पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने बच्ची को मेडिकल के लिए सरकारी अस्पताल ले गई. पीड़ित परिवार की मांग है कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिले.


पहले भी हुई है ऐसी घटना

इससे पहले भी जुलाई के महीने में मुंबई में एक ऐसी ही एक घटना सामने आई थी, जहां एक 50 साल के अधेड़ पर 16 साल की किशोरी को शिकार बनाने का आरोप लगा था. रिपोर्ट्स के मुताबिक किशोरी गर्भवती हो गई थी, जिसके बाद यह मामला प्रकाश में आया था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.