Sunday, 23 October 2022

खाई में गिरी मजदूरों से भरी पिकअप, 3 दिन में मध्य प्रदेश की पांचवी बड़ी घटना


धार: आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित गणेश घाट में एक भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि ब्रेक फेल ट्राले ने आगे चल रही यात्रियों से भरी पिकअप को टक्कर मार दी, जिससे पिकअप 30 फिट निचे खाई में गिर गई . हादसे में 2 कि मौत हो, जबकि 22 घायल हो गए.


खलघाट के गणपति घाट की घटना

घटना गुजरी के समीप राऊ-खलघाट फोरलेन का कुख्यात गणपति घाट की है. यहां रविवार सुबह एक बार फिर दर्दनाक हादसा हो गया. घाट उतर रहा ब्रेक फेल ट्राले ने अनियंत्रित होकर आगे चल रही पिकअप को टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही पिकअप वाहन आगे खड़ी एक कार को टक्कर मारते हुए रेलिंग तोड़ यात्रियों से भरी पिकअप 30 फीट गहरी खाई में गिर गया.


हादसे के बाद अफरा-तफरी

हादसे के बाद घाट पर अफरा-तफरी मच गई. ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को तुरंत खाई में से ऊपर सड़क पर लाया गया. 4 एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को उपचार के लिए धामनोद अस्पताल भेजा गया. हादसे में अभी तक 2 लोगों की मृत्यु एवं 20-22 लोग घायल होने की जानकारी प्राप्त हो रही हैं. धामनोद एवं काकड़दा पुलिस मौके पर पहुंचकर ट्रैफिक को संभाला.



अस्थि तर्पण के लिए जा रहे थे लोग

धार एडिशनल एसपी देवेंद्र पाटीदार ने बताया कि सुबह घटना हुई, जिसमें पिकअप वाहन को पीछे से एक अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी. इसमें दो लोगों की मौत हो गई है. 20 के करीब लोग घायल है, जिसमें से 4 की हालत गंभीर है. उन्होंने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के अनुसार, सभी लोग सराय गांव के लोग है, जो अस्थि तर्पण के लिए महेश्वर जा रहे थे.


तीन दिन में चौथी बड़ी घटना

मध्य प्रदेश में तीन दिनों में ये पांचवी बड़ी घटना है. इससे पहले रीवा में एक और मुरैना में दो दर्दनाक घटनाएं हो चुकी है. शनिवार को रीवा में हैदराबाद से आ रही एक बस हादसे का शिकार हो गई थी, जिसमें 15 लोगों की मौत हो गई थी. इससे पहले मुरैना में एक दिन में दो घटनाएं हुई थी. पहले पटाखा गोदाम में ब्लास्ट की जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई थी. वहीं शाजापुर में शनिवार को एक हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई थी.


Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.