Saturday, 29 October 2022

ड्रग्स मामले में बढ़ सकती हैं Bharti Singh की मुश्किलें, NCB ने दायर की 200 पन्नों की चार्टशीट


कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। मुंबई एनसीबी (NCB) ने भारती सिंह और हर्ष के खिलाफ कोर्ट में 200 पन्ने की चार्जशीट दाखिल की है। एनसीबी ने कॉमेडियन भारती और उनके पति को ड्रग्स मामले में घर से गिरफ्तार किया था। फिलहाल दोनों जमानत पर बाहर हैं। बता दें कि साल 2020 में एनसीबी ने भारती सिंह के प्रोडक्शन-हाउस कार्यालय और घर पर छापेमारी की थी जिसमें 86.5 ग्राम मारिजुआना बरामद हुई थी। 


एनसीबी (NCB) की चार्जशीट के बाद भारती और हर्ष के खिलाफ कोर्ट में मामला शुरू हो जाएगा। भारती के घर से मारिजुआना बरामद होने के बाद भारती और उनके पति को गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि कुछ दिनों के बाद में मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने दोनों को 15-15 हजार रुपये की सुरक्षा राशि जमा करने के बाद जमानत दे दी थी। 


मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। कॉमिक टाइमिंग की वजह से भारती घर-घर में फेमस हैं। भारती ने 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' शो से छोटे पर्दे पर कॉमेडी के सफर की शुरुआत की थी। भारती का 'लल्ली' का किरदार दर्शकों को काफी पसंद आया था, यही वो किरदार था जिसने उन्हें पहचान दिलवाई। भारती सिंह ने 'कॉमेडी सर्कस 3 का तड़का' और 'कॉमेडी का महासंग्राम' जैसे शोज से लोगों को खूब हंसाया है। भारती सिंह एक स्टैंड-अप कॉमेडियन ही नहीं बल्कि एंकर भी हैं। भारती ने कई रियलिटी शो और अवॉर्ड फंक्शन में एंकरिंग की है। भारती सिंह का 'लल्ली' का किरदार हो या फिर 'बुआ' का किरदार सभी में वह अपने शानदार अभिनय से जान डाल देती हैं। भारती की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि वह सबसे ज्यादा फीस लेने वाली फीमेल कॉमेडियन हैं। 


Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.