Monday, 17 October 2022

मुझे अचानक से मथुरा बुलाया जाए तो मैं नहीं जा सकती, अपने संसदीय क्षेत्र से जुड़े सवाल पर भड़की हेमा मालिनी!

मथुरा: बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल और मथुरा सीट से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बड़ा बयान दिया है। सीता गीता, शोले और बागबान जैसी तमाम फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकीं बॉलीवुड अदाकारा हेमा मालिनी अब फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं। फिल्हाल हेमा अपने परिवार और राजनीतिक करियर पर ज्यादा ध्यान दे रही हैं। बॉलीवुड ड्रीम गर्ल ने 16 अक्टूबर को अपना 74वां जन्मदिन मनाया। हमारे सहयोगी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए उन्होंने एक बड़ा बयान जारी किया है। आइए जानते हैं आखिर क्या बोलीं हेमा मालिनी...


मथुरा जाने की बात पर क्या बोलीं हेमा

अपने संसदीय क्षेत्र मथुरा में जाने के सवाल पर मशहूर फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी ने कहा कि वो सिर्फ सांसद नहीं हैं। उन्हें अपने परिवार की भी जिम्मेदारी संभालनी पड़ती है। हेमा ने कहा कि अगर उन्हें कभी अचानक मथुरा बुलाया जाता है तो वो नहीं जा सकतीं। हेमा ने इसका कारण बताते हुए कहा कि उनकी दोनों बेटियां मुंबई से बाहर रहती हैं और उनकी गैरमौजूदगी में उन्हें ही अपनी पोतियों की देखभाल करनी होती है। इसलिए वो एकदम से मथुरा नहीं जा सकती हैं। इसके अलावा हेमा मालिनी ने कहा कि उन्हें इन सब के चलते बहुत ऐडज्सट करना पड़ता है।


फिल्मों को लेकर की बात

इस दौरान हेमा मालिनी ने अपने इंटरव्यू में बताया कि गुलजार की मीरा बहुत पसंद है। इसके साथ ही उन्हें अपनी फिल्मों में शोले बहुत पसंद है।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.