Tuesday, 18 October 2022

Thane: पैसों के लिए आश्रम में बुजुर्ग पुजारी पर हमला, गर्दन पर घोंपा चाकू, आरोपी गिरफ्तार

Thane: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में आश्रम में एक बुजुर्ग पुजारी (Priest Attack) पर जानलेवा हमला किया गया है। बताया जा रहा है कि पैसे को लेकर पुराने विवाद के चलते एक शख्स ने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिए है और मामला दर्ज कर आगे कि जांच कर रही है।


ठाणे पुलिस ने बताया कि जिले के राम नगर (Ram Nagar) इलाके के 35 वर्षीय गौशाला मालिक ने एक वित्तीय विवादों के बाद 63 वर्षीय पुजारी को कथित तौर पर चाकू मार दिया। पुलिस के मुताबिक, पुजारी और आरोपी दोनों एक ही इलाके में रहते हैं। उनमें पहले भी पैसों को लेकर विवाद हो चुका है।


श्रीनगर थाने (Shrinagar Police Station) के वरिष्ठ निरीक्षक सुनील शिंदे ने बताया, शुक्रवार को नशे में धुत आरोपी पुजारी के पास गया और कुछ पैसों को लेकर झगड़ा करने लगा। हालात बिगड़ता देख पीड़ित पुजारी ने पुलिस से शिकायत करने की धमकी दी। इससे आरोपी भड़क गया और चाकू निकालकर पुजारी पर हमला करना शुरू कर दिया।


इस बीच, स्थानीय लोगों ने हस्तक्षेप किया और मामला शांत करवाने की कोशिश की। लेकिन तब तक पुजारी के गर्दन पर आरोपी ने चाकू मार दी थी। वारदात के बाद आरोपी मौके से भाग गया, जबकि लोगों ने गंभीर हालत में पुजारी को अस्पताल पहुंचाया।


पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ धारा 307 (हत्या का प्रयास) और भारतीय दंड संहिता की अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई।


Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.