Thursday, 20 October 2022

मुंबई में 3 जगहों को बम से उड़ाने की मिली धमकी, सुरक्षा एजेंसियां हुईं अलर्ट


मुंबई के तीन ठिकानों पर बम ब्लास्ट होगा. अंधेरी के इनफिनिटी मॉल, जुहू के पीवीआर मॉल और एयरपोर्ट के सहारा होटल को उड़ा दिया जाएगा. मुंबई पुलिस की हेल्पलाइन पर फोन कॉल किया गया है. सुरक्षा एजेंसियां कॉलर का पता लगाने की कोशिश कर रही हैं. कॉल करने वाले ने यही बताया है कि मुंबई के तीन इलाकों में बम ब्लास्ट होने वाला है. धमकी भरे इस फोन के आते ही मुंबई का पुलिस प्रशासन बेहद सतर्क हो गया है. कॉलर की पहचान होते ही आगे का ऐक्शन लिया जा सकेगा.


कॉलर का फोन पुलिस हेल्पलाइन नंबर 112 पर आया है. फोन करने वाले के बारे में अब तक कुछ भी जानकारी हासिल नहीं हो पाई है. सहार एयरपोर्ट की पुलिस, जुहू, आंबोली और बांगूर नगर पुलिस स्टेशन की टीम और सीआईएसएफ और बीडीडीएस की टीम ने जांच का काम शुरू कर दिया है. पुलिस ने कॉलर द्वारा बताए गए तीनों ठिकानों पर जांच की, लेकिन अब तक इन ठिकानों पर किसी भी तरह का कोई विस्फोटक या संदिग्ध चीज बरामद नहीं हुई. मुंबई पुलिस जांच में जुटी हुई है.


अंधेरी का इनफिनिटी, जुहू का PVR और सहारा होटल उड़ाने की धमकी

पुलिस सूत्रों के मुताबिक मुंबई पुलिस के हेल्पलाइन नंबर 112 पर मंगलवार रात साढ़े दस बजे फोन आया था. मुंबई पुलिस फोन करने वाले का पता लगा रही है. जैसे ही उसके बारे में कोई जानकारी मिलती है, पुलिस अगले ऐक्शन को तेज करेगी. फिलहाल कॉलर की पहचान की जा रही है.


क्या, कब, कैसे, क्यों, कहां से आई धमकी?

एक अनजान शख्स ने मंगलवार की रात साढ़े दस बजे मुंबई पुलिस के हेल्पलाइन नंबर 112 पर कॉल कर मुंबई के तीन ठिकानों बम विस्फोट होने की जानकारी दी. कॉलर ने बताया कि ये बम ब्लास्ट अंधेरी में मौजूद इनफिनिटी मॉल, जुहू के पीवीआर और एयरपोर्ट के पास सहारा होटल के पास होंगे. इन तीनों ही ठिकानों पर खासी भीड़ रहा करती है. दीपावली को लेकर पहले की बजाए भीड़ और ज्यादा बढ़ गई है. ऐसे में इस तरह का कॉल आने से मुंबई पुलिस बेहद चौकन्नी हो गई है.


पुलिस पुलिस के साथ ही सीआईएसएफ और बीडीडीएस की टीम भी इन ठिकानों पर अपनी तरफ से पूरी तरह से जांच कर रही है. लेकिन बताए गए तीनों ठिकानों पर कहीं भी कोई संदिग्ध चीज या विस्फोट बरामद नहीं हुए हैं. फिलहाल पुलिस यह जानने की कोशिश में लगी हुई है कि फोन किसने और क्यों किया है?


Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.