Monday, 17 October 2022

मुंबई में कैब चालक ने अभिनेत्री के साथ की बदतमीजी, डर के मारे चिल्‍लाकर लोगों से मांगी मदद


मुंबई: अभिनेत्री मानवा नाइक (Manava Naik) ने एक उबर कैप (Uber cab) ड्राइवर पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उसने उसके साथ बदतमीजी की है। मराठी और हिंदी फिल्‍मों में काम कर चुकीं मानवा ने कहा है कि कल देर शाम घर लौटते वक्‍त उनके साथ यह घटना हुई है।


मानवा ने अपने सोशल मीडिया पेज पर इसकी जानकारी दी है। मुंबई में संयुक्त पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) विश्वास नांगरे पाटिल (Vishwas Nangre Patil) ने उनके इस पोस्‍ट पर कमेंट करते हुए कहा है कि मुंबई पुलिस इस घटना को गंभीरता से लेते हुए आरोपित के खिलाफ जल्‍द से जल्‍द कार्रवाई करेगी।


घर जाने के लिए बुक किया था कैब 

अभिनेत्री के पोस्‍ट के मुताबिक, उन्‍होंने घर जाने के लिए शाम के 8.15 बजे बांद्रा कुर्ला काम्‍प्‍लेक्‍स (BKC) से कैब लिया था। जैसे ही वह कैब में बैठी ड्राइवर फोन पर बात करने लगा। मानवा ने उसे ऐसा करने से मना किया क्‍योंकि वह उस वक्‍त गाड़ी चला रहा था।


इसके बाद ड्राइवर ने ट्रैफिक नियम का उल्‍लंघन करते हुए BKC में सि‍ग्‍नल तोड़कर आगे निकल गया। अभिनेत्री का कहना है कि इसके बाद ड्राइवर ने एक ट्रैफिक पुलिस के साथ बहसबाजी करनी शुरू कर दी। इसके बीच मानवा बीच में आईं और ट्रैफिक पुलिस से कहा कि वह अब गाड़ी को आगे निकलने दें क्‍योंकि तब तक ट्रैफिक पुलिस ने गाड़ी की तस्‍वीरें ले ली थी।


ड्राइवर ने मानवा को धमकाया

ड्राइवर इसके बाद गुस्‍से में मानवा से कहने लगा कि उसके जुर्माने के 500 रुपये उन्‍हें भरना होगा और अगर उन्‍होंने ऐसा नहीं किया तो उन्‍हें इसका खामियाजा भुगतना होगा। इस बहस के दौरान मानवा ने ड्राइवर को गाड़ी किसी पुलिस स्‍टेशन में लेकर जाने को कहा, लेकिन उसने इसके बजाय कैब को किसी अंधेरी जगह पर लाकर रोक दिया। इसके बाद वह चुनाभट्टी रोड और प्रियदर्शिनी पार्क के रास्‍ते में गाड़ी को भगाकर ले गया।


अभिनेत्री ने चिल्‍लाकर मांगी लोगों से मदद

नाइक ने शिकायत दर्ज कराने के लिए उबर सेफ्टी हेल्‍पलाइन में काल किया। इस दौरान ड्राइवर ने और तेजी से कार को आगे भगाया। उसे गाड़ी रोकने के लिए बोला गया, लेकिन वह नहीं रूका। मानवा डरकर चिल्‍लाने लगी। इसके बाद दो मोटरबाइक सवार लोगों ने और एक आटोरिक्‍शा ड्राइवर ने उन्‍हें बचाया। मानवा कहती हैं, 'मैं ठीक हूं, लेकिन काफी डरी हुई हूं।'

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.