Wednesday, 19 October 2022

Mumbai Metro में घुसने तक नहीं थी जगह, शख्स ने Local Train स्टाइल में मारी एंट्री; लोग बोले- HERO


Mumbai : मुंबई लोकल ट्रेन (Mumbai Local Train) का हम अक्सर कोई न कोई वीडियो जरूर देखते हैं, लेकिन अब मुंबई मेट्रो (Mumbai Metro) का नया वीडियो सामने आया है. यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है. मायानगरी मुंबई में स्थानीय लोगों के लिए लोकल ट्रेन की भीड़ में चढ़ना आम बात है और उसके कई सारे वीडियो इंटरनेट पर मौजूद हैं, लेकिन अब एक नए वीडियो ने लोगों को हैरानी में डाल दिया. यह वीडियो मुंबई के लोकल ट्रेन का नहीं, बल्कि मुंबई के मेट्रो का है, जिसमें एक शख्स ने लोकल ट्रेन के तर्ज पर मेट्रो के अंदर घुसने की कोशिश की और वह कामयाब भी रहा.


मुंबई मेट्रो का मजेदार वीडियो इंटरनेट पर वायरल


भीड़भाड़ वाली मुंबई मेट्रो ट्रेन में एक शख्स द्वारा अंदर घुसने का पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 12 सेकेंड की इस क्लिप को ट्विटर पर यूजर जीना खोलकर ने 'मरोल, 3 साल पहले' कैप्शन के साथ शेयर किया गया था. वीडियो में गुलाबी शर्ट पहने हुए एक शख्स को मेट्रो के पैक्ड कोच में अपने लिए जगह बनाने के लिए संघर्ष करते हुए देखा गया है. वह मेट्रो में उपलब्ध कम जगह में खुद को एडजस्ट करते दिखे. एक पल में, यात्री को फिट होने में परेशानी का सामना करने के बाद भी कोच से बाहर निकलते देखा गया. हालांकि, गेट बंद होने से कुछ सेकंड पहले, वह भीड़-भाड़ वाली ट्रेन के अंदर सफलतापूर्वक अपना रास्ता बना लेता है.


तीन साल पुरानी ने फिर से मचाया गदर


बताया गया है कि यह क्लिप तीन साल पुरानी है और इसे मुंबई के मरोल नाका मेट्रो स्टेशन पर शूट किया गया था. ट्रेन में यात्रा करने के लिए यात्री के एडजस्टमेंट ने इंटरनेट यूजर्स को हैरान कर दिया. एक यूजर ने लिखा, 'मुंबई मेट्रो का सफर मुंबई लोकल से भी बदतर होता जा रहा है.' एक अन्य यूजर ने कहा, 'एडजस्टमेंट हमारे जीवन में अधिक महत्वपूर्ण हिस्सा है मुंबई की तरह.' एक तीसरे यूजर ने लिखा, 'लोगों का मजाक बनाना बंद करो. यह मुंबईकरों की दिनचर्या है.' जबकि चौथे ने मजाक में कहा, 'यह दिखाता है कि मुंबई में सभी के लिए कुछ ऐसी जगह है.' वीडियो को 3 लाख से अधिक बार देखा गया और लगभग 200 लाइक्स मिले.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.