Monday, 31 October 2022

गोराई चारकोप में लिफ्ट में फंसकर महिला की मौत

मुंबई: गोराई चारकोप (Gorai Charkop) में इमारत की लिफ्ट (Lift) में फंसकर एक 62 वर्षीय वृद्ध महिला की मौत (Death) हो गई। गोराई चारकोप स्थित हाईलैंड्स ब्रिज इमारत के चौथे मंजिल पर नगीना अशोक मिश्रा फंस गई थी, जहां उनकी मौत हो गई। इस घटना के लिए एक बार लिफ्ट का मुद्दा गरमाया गया है। 


यह हादसा 21 अक्टूबर का है। नगीना अशोक मिश्रा हाईलैंड्स ब्रिज इमारत के चौथे मंजिल पर रहती हैं। वे सुबह मॉर्निंग वॉक के लिफ्ट में घुसी, लेकिन लिफ्ट चौथे और तीसरे महले के बीच अचानक रुक गई। नगीना मिश्रा ने घबराकर अपने बेटे को पुकारा। दरवाजा खोलते समय बिजली का शॉक लगने के बाद सीढ़ियों से भाग कर लाइट बंद किया। इसके बाद लिफ्ट ग्राउंड फ्लोर पर गिर गई।  इससे लिफ्ट के फर्श में दो बड़े होल हो गए। महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया कुछ दिन चले उपचार के बाद महिला की मौत हो गई।


मालाड में लिफ्ट हादसे में हुई थी तीन लोगों की मौत

पिछले दो महीने में लिफ्ट हादसे में तीन लोगों की मौत हो चुकी है। मालाड के चिंचोली बंदर में 17 सितंबर को एक 26 साल की शिक्षिका की फंस कर मौत हो गई थी। इसी तरह कांदिवली में एक 70 वर्ष के बुजुर्ग की लिफ्ट में अटकने से मौत हो गई थी। लिफ्ट की समय पर मरम्मत नहीं होने से इस तरह लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ रही है।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.