Thursday, 20 October 2022

नशे में धुत युवक चढ़ गया स्काईवॉक की छत पर, बचाने का VIDEO देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

मुंबई: मुंबई से एक रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें स्काईवॉक की छत पर चढ़े युवक को पुलिस द्वारा बचाया जाता है. मामला बुधवार सुबह करीब 7.30 बजे नाना चौक स्काईवॉक का है. पुलिस के मुताबिक, 24 वर्षीय युवक नशे की हालात में स्काईवॉक की छत पर चढ़ गया था.


स्काईवॉक की छत पर युवक के चढ़ने की जानकारी मिलते ही गांव देवी पुलिस और दमकल विभागकर्मी वहां पहुंच गए. इसके बाद युवक को समझाकर नीचे उतारने की कोशिश की गई. पुलिसकर्मियों ने युवक को काफी समझाया, लेकिन वह समझने को तैयार नहीं था. तकरीबन डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद पुलिसवाले उसे बातों में बहलाकर आखिरकार पकड़ने में कामयाब रहे.


जोन 2 के डीसीपी निलोतप्ल के मुताबिक, युवक का नाम शकील आहिया है और वो नशे में था. उसके खिलाफ एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है.


वीडियो में देखा जा सकता है कि स्काईवॉक की छत पर एक युवक चढ़ा हुआ है. वहीं, उससे कुछ दूरी पर छत पर ही चार लोग खड़े हैं, जो कि पुलिसकर्मी या दमकल विभागकर्मी हैं. वह उस युवक को समझाने की कोशिश करते हुए दिख रहे हैं. तभी उनमें से एक ने युवक का हाथ पकड़ा और अपनी ओर खींच लिया. इसके बाद चारों लोगों ने मिलकर उसे दबोच लिया और उसे नीचे उतार लिया. इस दौरान स्काईवॉक के नीचे गाड़ियों और कारों की भीड़ दिख रही है. 


जब युवक को छत पर समझाने की कोशिश की जा रही थी, वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग जाल जैसी कोई चीज फैलाकर नीचे खड़े हुए थे. ताकि अगर युवक ऊपर से गिरता है तो उसे जमीन पर गिरने से बचाया जा सके.


Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.