Tuesday, 11 October 2022

Mumbai: सड़क पर जा रही किन्‍नर की चोटी पकड़कर ब्‍लेड से किया गया हमला, इस बात के लिए बनाया जा रहा था दबाव

मुंबई: मुंबई शहर में एक किन्‍नर पर जानलेवा हमला होने की खबर सामने आई है क्‍योंकि किसी अपराध की घटना के सिलसिले में उसने अपना शिकायत वापस लेने से इंकार कर दिया था। सांताक्रूज पुलिस ने हत्‍या के प्रयास के तहत केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो की तलाश जारी है।


पीड़िता पहले हो चुकी है दुष्‍कर्म की शिकार

मामला दरअसल यह है कि साल 2014 में 28 साल की इस किन्‍नर ने अपने साथ हुए कथित यौन दुराचार की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई थी। उसने कहा था कि गोविंद और सलीम नाम के एक शख्‍स ने उसके साथ दुष्‍कर्म किया था। इन आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए उसने पुलिस से मदद मांगी थी।


पुलिस केस वापस लेने की मिल रही थी धमकी

इसके बाद से उसे धमकियां मिलने लगीं कि वह अपना केस वापस ले लें, नहीं तो अंजाम बहुत बुरा होगा, हालांकि उसने किसी की नहीं सुनी और केस वापस नहीं लिया। रविवार देर रात वह अपने किसी दोस्‍त के साथ घर जा रही थी। रात के करीब पौने दो बजे जुहू तारा रोड पर वे होटल सी प्रिंसेस के अपने रास्‍ते पर थे। इसी बीच, आटोरिक्‍शा से तीन लोग उतरे और उन पर हमला करना शुरू कर दिया।


हमलावरों ने की फिनाइल पिलाने की कोशिश

पीड़ित किन्‍नर ने अपनी शिकायत में कहा है कि इनमें से मुन्‍नी नाम के एक हमलावर ने उसकी चोटी पकड़ी, दूसरे हमलावर गोविंद ने उसे जबरदस्‍ती फिनाइल पिलाना शुरू कर दिया और उसकी पत्‍नी शबाना ने ब्‍लेड से हमला किया। पीड़िता को पीठ और कंधे पर गहरी चोटें आई हैं।


हमले के बाद ऐसी हुई हालत

फिलहाल उपचाराधीन किन्‍नर ने कहा, 'मुझे 15 से 16 टांके लगे हैं। हमले के बाद से मैं ठीक से कुछ खा भी नहीं पा रही हूं। सोमवार शाम से मैं कुछ-कुछ बोल पा रही हूं।'


सांताक्रूज पुलिस स्‍टेशन के वरिष्‍ठ निरीक्षक बालासाहेबा टाम्‍बे ने कहा, 'पीड़िता के शरीर में दो जगह ब्‍लेड से हमला हुआ है। हमने हत्‍या का प्रयास करने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। अब तक एक आरोपी की गिरफ्तारी हुई है।'

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.