Saturday, 8 October 2022

Mumbai में पत्‍नी ने की पति की प्रेमिका की हत्‍या, बहन और सहेली के साथ मिलकर लाश को लगाया ठिकाने

मुंबई: मुंबई (Mumbai) की नेहरू नगर पुलिस (Nehru Nagar Police) ने तीन ऐसी महिलाओं को गिरफ्तार किया है, जिन पर कथित रूप से किसी एक महिला की हत्‍या करने और बाद में उसकी बॉडी को बोरे में भरकर ठिकाने लगाने का आरोप है।


पुलिस ने बताया कि 5 अक्‍टूबर को उन्‍हें नेहरू नगर के एक नाले में अधेड़ उम्र की एक महिला का शव आंशिक रूप से क्षत-विक्षत अवस्‍था में मिला। शव को देखने से लग रहा था कि महिला की हत्‍या बड़े ही निर्मम तरीके से की गई है।


बड़ी ही बेरहमी से की गई है महिला की हत्‍या

उसके गले में किसी धारदार हथियार जैसे चाकू से कटने के भी निशान थे। मामले की जांच कर रही एक पुलिस अधिकारी ने कहा, नेहरू नगर की पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (Indian Penal Code) की धारा 302 (हत्‍या) और 201 (साजिश) के तहत मामला दर्ज कर लिया है।


पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज (CCTV footage) को भी खंगाला ताकि इनसे उनके हाथ कुछ सुराग लग सके। पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान एक आरोपी 25 साल की मीनल पवार (Minal Pawar) की पहचान की गई।


बहन और सहेली ने की खूब मदद

मीनल को शक था कि उसके पति का मृत महिला के साथ अवैध रिश्‍ता है। इसके बाद वह अपनी बहन शिल्‍पा पवार (Shilpa Pawar) और दोस्‍त प्रज्ञा भालेराव (Pragya Bhalerao) के साथ मिलकर कथित तौर पर महिला की हत्‍या कर दी। इसके बाद इन्‍होंने शव को एक बोरे में भरकर आटो की मदद से कुर्ला लेकर गए और वहां पहुंचकर इसे एक नाले में फेंक दिया।



पुलिस काे सीसीटीवी फुटेज से मिली जानकारी

पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में तीन में से दो आरोपी नजर आए। इनसे जब पूछताछ की गई तो तीसरे के भी मामले में शामिल होने का पता चला। इन तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की जांच जारी है।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.