Monday, 17 October 2022

दुर्ग के इस शख्स ने मुंबई में बेच दी 250 करोड़ की 11 एकड़ जमीन! घर में बंकर बनाकर छिपा


Mumbai: दुर्ग के रहने वाले एक आरोपी ने मुम्बई में अरबों की जमीन फर्जी तरीके से बेच दिया जिसे मुम्बई पुलिस ने दुर्ग आकर गिरफ्तार किया है। आरोपी पुलिस से बचने के लिए घर पर ही बंकर बनाकर छिपा हुआ था। पुलिस ने बताया कि आरोपी कुलदीप सिंह के खिलाफ मुम्बई के वसई थाना में 250 करोड़ कीमत की 11 एकड़ जमीन को फर्जीवाड़ा करके बेचने का अपराध पंजीबद्ध किया है।


शिकायत में कुल 6 आरोपी बनाए गए

उत्तरप्रदेश के रहने वाले जमीन मालिक के द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत में कुल 6 आरोपी बनाए गए हैं जिसमे एक आरोपी प्रार्थी के नाम का ही है उसके अलावा बाकी अन्य 5 आरोपी छत्तीसगढ़ के विभिन्न जिलों के रहने वाले हैं। अपराध पंजीबद्ध होने के बाद से ही मुम्बई पुलिस ने आरोपी को पकड़ने कई बार यहां पहुंची लेकिन वह घर पर नहीं मिलता था।


दीवाल के भीतर बंकर बनाकर छिपा हुआ था आरोपी

इस बार मुम्बई पुलिस आरोपी को पकड़ने लगातार डेरा डाले रखा। पुख्ता सूचना पर मोहन नगर थाना पुलिस की मदद से आरोपी के घर पोलसायपारा में दबिश दिया लेकिन आरोपी नहीं मिला,गहन जांच में आरोपी दीवाल के भीतर बंकर बनाकर छिपा हुआ था, जिसे तत्काल गिरफ्तार किया गया। बताया जा रहा है आरोपी कुलदीप सिंह का संबंध दुर्ग के बड़े बिल्डर से है जिसका खुलासा मुम्बई पुलिस के द्वारा ही किया जाएगा।


 

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.