Monday, 17 October 2022

ऑटो लेकर मुंबई प्लेटफॉर्म पर पहुंच गया ड्राइवर, फिर हुआ कुछ ऐसा; चढ़ा पुलिस के हत्थे

अक्सर लोग कुछ न कुछ ऐसी हरकतें करते हैं, जिससे मुसीबत में फंस जाते हैं। कुछ ऐसा ही किया मुंबई के ऑटो ड्राइवर ने। यह ड्राइवर ऑटो लेकर मुंबई के प्लेटफॉर्म पर पहुंच गया। हालांकि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। यह घटना हुई मुंबई के कुर्ला स्टेशन पर। पुलिस ने उसे न सिर्फ गिरफ्तार किया, बल्कि उसके थ्री व्हीलर को भी सीज कर दिया। 


पुलिस ने कही यह बात

असल में इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसके बाद पुलिस एक्शन में आई और ऑटो ड्राइवर को सलाखों के पीछे भेजा। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि ऑटो ड्राइवर अपने थ्री व्हीलर को प्लेटफॉर्म पर लेकर पहुंच गया है। वहीं इस दौरान कई लोग उसको रोकने की कोशिश कर रहे हैं। इसके बाद वह अपना थ्री व्हीलर वापस मोड़ने पर मजबूर हो जाता है। पुलिस के बयान में बताया गया है कि वीडियो 12 अक्टूबर का है। यह ऑटो रिक्शा कुर्ला रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर कल्याण और ब्रिज के पश्चिमी तरफ से घुसा था।


लोगों ने टि्वटर पर पोस्ट किया वीडियो

इस घटना का वीडियो कई लोगों ने ट्विटर पर पोस्ट किया था। इसमें मुंबई ट्रैफिक पुलिस और रेलवे पुलिस फोर्स को टैग भी किया था। टि्वटर यूजर्स ने इसके कैप्शन में लिखा था कि कुर्ला स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर ऑटो माफिया। कृपया चेक करें और वेरिफाई करें। यूजर ने आगे लिखा था कि संयोग से आज नए डीआरएम का पहला दिन है, क्या यह ट्रेनों के लिए सुरक्षित है? मुंबई डिवीजन की रेलवे पुलिस फोर्स के मुताबिक टि्वटर पर मिली शिकायत को गंभीरतापूर्वक लेते हुए इस पर एक्शन लिया गया है। 

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.