Monday, 10 October 2022

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के आरोपी की प्रेमिका मुंबई में गिरफ्तार! जानिये, क्या है आरोप

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मुख्य आरोपी दीपक टीनू की प्रेमिका को मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया गया है। पंजाब पुलिस ने 10 अक्टूबर को यह गिरफ्तारी की। गिरफ्तारी उस समय की गई, जब वह मुंबई से मालदीव भागने की कोशिश कर रही थी।


सूत्रों ने बताया कि दीपक टीनू कुछ हफ्ते पहले पुलिस हिरासत से फरार हो गया था। उसकी प्रेमिका को उसे शरण देने और भागने में मदद करने के संदेह में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस टीनू की प्रेमिका से पूछताछ कर फरार टीनू को पकड़ने की कोशिश कर रही है।


प्रेमिका पर है ये आरोप

पुलिस के अनुसार, महिला ने दीपक को मानसा से आपराधिक जांच विभाग (सीआईए) की हिरासत से भागने में मदद की। दीपक टीनू जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का सहयोगी है और पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मुख्य आरोपियों में से एक है। टीनू पिछले हफ्ते मानसा जिले में पुलिस हिरासत से फरार हो गया था। उसकी प्रेमिका ने उसे भागने में मदद की। खुफिया एजेंसियों को सूचना मिली कि वह 10 अक्टूबर को फ्लाइट से मुंबई से मालदीव जा रही है। इस सूचना के आधार पर पंजाब पुलिस की एक टीम मुंबई पहुंची और उन्होंने उसे मुंबई हवाईअड्डे से गिरफ्तार कर लिया। पंजाब के मनसा जिले में 29 मई 2022 को पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.