Saturday, 8 October 2022

सुनसान सड़क पर हुआ भीषण हादसा, 25 वर्षीय चालक सहित कार जलकर हुई खाक


Sangli Accident: महाराष्ट्र के सांगली जिले में भीषण सड़क दुर्घटना हुई है। जहां एक दर्दनाक हादसे में कार समेत युवक की जिंदा जलकर मौत हो गई है। मृतक युवक की पहचान खानापूर तालुक के बलवाड़ी के 25 वर्षीय मकबूल गौसलाजम पटेल के रूप में हुई है। मकबूल के परिवार में उसके मांता-पिता, एक भाई और बहन हैं।


मिली जानकारी के मुताबिक, हादसा शहर के पुराने सतारा रोड पर हुआ। बताया जा रहा है कि कार चला रहे मकबूल ने पहले नियंत्रण खो दिया और दुर्घटना हुई, जिसके बाद कार में आग लग गई। इससे चालक सहित कार जलकर खाक हो गई। हादसे के वक्त सड़क पर ट्रैफिक नहीं होने के कारण किसी को घटना की जानकारी नहीं हुई। सुबह वहां से गुजर रहे लोगों को दुर्घटना का पता लगा।


इस बीच मिली जानकारी के अनुसार मकबूल अक्सर काम के सिलसिले में बाहर जाता था। उसका फलों का व्यापार और केले के निर्यात का कारोबार था। हादसे वाले दिन भी वह काम से कहीं गया था और परिवार को उसने फोन कर बताया था कि उसे घर आने में देर रात होगी। लेकिन पलूस से बलवडी फाटा की ओर जाने वाले रास्ते पर युवक की कार का एक्सीडेंट हो गया।


हादसे के वक्त सड़क सुनसान थी, जिस वजह से उसकी मदद के लिए भी कोई नहीं आ सका। घटना का पता सुबह तड़के लगा। हादसे में कार पूरी तरह जल गई। मकबूल का ज्यादातर शरीर भी जल चुका था। सुबह लोगों ने जलती कार को देखा तो कॉल कर पुलिस को सूचना दी। पलूस पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा किया। और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.