Sunday, 23 October 2022

मुंबई: मीरा रोड में अश्लील हरकतों के लिए स्पा पर छापा

मीरा भयंदर-वसई विरार (एमबीवीवी) पुलिस की केंद्रीय अपराध शाखा ने एक यूनिसेक्स स्पा में छापा मारा, जो मीरा रोड में मालिश सेवाओं की आड़ में अश्लील गतिविधियों में लिप्त पाया गया था। एक विशिष्ट गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए, सहायक पुलिस निरीक्षक नितिन बेंद्रे के नेतृत्व में एक पुलिस टीम ने रैकेट का भंडाफोड़ करने के लिए एक नकली ग्राहक को नियुक्त किया। सूचना की सत्यता की पुष्टि के बाद टीम ने गुरुवार शाम मीरा रोड के कनकिया इलाके में स्थित अंक लग्जरियस सैलून एंड स्पा में छापेमारी की।


 एक 34 वर्षीय महिला कर्मचारी के अलावा, जिसने कथित तौर पर अश्लील कृत्यों में लिप्त होने के लिए प्रलोभन देने की पेशकश की, पुलिस टीम ने 29 वर्षीय ऑपरेटर को भी गिरफ्तार किया। 


जबकि दोनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 294 के तहत अश्लील कृत्यों के लिए अपराध दर्ज किया गया है, परिसर के मालिक जो कि घटिया व्यापार के वास्तविक लाभार्थी हैं, विश्वसनीय सबूतों की कमी के कारण अभी भी बड़े पैमाने पर हैं।


 मीरा-भयंदर के लगभग हर नुक्कड़ पर दर्जनों स्पा और वेलनेस सेंटर खुल गए हैं। कुछ ने तो विदेशी नागरिकों को भी नौकरी पर रख लिया है और प्रमुख वेब पोर्टलों पर खुलेआम ऑनलाइन विज्ञापन चला रहे हैं ताकि संभावित ग्राहकों को मसाज सेवाएं देकर आकर्षित किया जा सके।मीरा रोड पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है।



Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.