Monday, 17 October 2022

Maharashtra : फॅमिली के साथ विदेश घूमने गए बीजेपी नेता को नहीं मिला होटल में रूम, ऑनलाइन हुई ठगी


महाराष्ट्र बीजेपी के कार्यालय सचिव मुकुंद कुलकर्णी ऑनलाइन ठगी का शिकार हो गए। मुकुंद कुलकर्णी ने आनलाइन होटल बुक करनेवाली वेबसाइट ‘बुकिंग डॉट कॉम’ के खिलाफ मुंबई के वर्ली पुलिस थाने एवं मुंबई पुलिस के साइबर सेल में धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में कहा गया है कि आनलाइन होटल बुकिंग के बावजूद लंदन में उन्हें रूम देने से इनकार कर दिया गया।


बता दें कि बीजेपी के कार्यालय सचिव मुकुंद कुलकर्णी अपनी फॅमिली के साथ हॉलिडे मनाने लंदन गए थे। उन्होंने बुकिंग डॉट कॉम वेबसाइट के जरिए 10 से 15 मई तक लंदन के सिटी एल्डगेट अपार्टमेंट में बुकिंग करवाई थी और करीब 85 हजार रुपए अग्रिम का भुगतान भी किया था। जब मुकुंद कुलकर्णी और उनका परिवार 10 मई को लंदन पहुंचे तो अपार्टमेंट के स्टाफ ने उनके दो बच्चों को यह कहते हुए वहां रहने से रोक दिया कि 25 साल से कम उम्र का शख्स वहां नहीं रह सकता।


मुकुंद कुलकर्णी की तरफ से किए गए शिकायत के मुताबिक बुकिंग के समय उन्हें ऐज से संबंधित कोई खबर नहीं दी गई थी। यहां तक कि उन्हें और उनकी वाइफ को भी वहां रहने की अनुमति नहीं दी गई। जिसकी वजह से पूरे परिवार को अग्रिम बुकिंग के बाद भी रात के लिए वैकल्पिक आवास की खोज करनी पड़ी।


इस मामले में मुकुंद कुलकर्णी ने बताया कि रूम नहीं मिलने की वजह से उनको और उनके फॅमिली को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। वेबसाइट की तरफ से धोखाधड़ी मिलने के बाद उन्होंने बुकिंग डॉट कॉम’ के खिलाफ मुंबई के वर्ली पुलिस थाने और मुंबई पुलिस के साइबर सेल में धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।


Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.