Thursday, 20 October 2022

पत्नी ने जॉब नहीं छोड़ी तो पति ने की हैवानियत:बुरी तरह पीटा, VIDEO बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया


केरल के तिरुवनंतपुरम में दिलीप नाम के शख्स को पत्नी की पिटाई करने, मारपीट का वीडियो बनाने और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आइए जानते है क्या है पूरा मामला 


मामला तिरुवंतपुरम के मलयंकीझू का है। दिलीप - अथिरा ने लंबे रिलेशनशिप के बाद लव मैरिज की थी। 16 अक्टूबर को दिलीप नशे में धुत होकर घर पहुंचा। उसने अथिरा के साथ मारपीट की। दरअसल अथिरा एक सुपरमार्केट स्टोर में काम करती थी, लेकिन दिलीप को यह पसंद नहीं था।


VIDEO में पति ने मारपीट की बात कुबूल की अथिरा को बुरी तरह मारने के बाद दिलीप ने एक वीडियो रिकॉर्ड किया। जिसमें वह बता रहा है कि उसने अथिरा को क्यों मारा। इसके बाद वह कैमरा पत्नी की तरफ कर देता है। अथिरा रोते हुए कहती है कि वह कर्ज चुकाने के लिए नौकरी पर जा रही थी, लेकिन अब वह नौकरी छोड़ देगी। वीडियो में अथिरा के चेहरे और सिर पर चोट साफ नजर आ रही है। वहीं दिलीप नशे में धुत दिखाई दे रहा है।


अथिरा और दिलीप की लव मैरिज है। इनके दो छोटे बच्चे भी हैं। दिलीप रोजाना शराब के नशे में घर आकर पत्नी अथिरा के साथ मारपीट करता था। इससे इनके परिवार को एक घर से दूसरे घर में शिफ्ट होने को मजबूर होना पड़ा। पिछले छह महीनों में इन्हें छह अलग-अलग घर बदलने पड़े।



Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.